Athrav – Online News Portal
गुडगाँव हरियाणा

2024 चुनावों को लेकर जेजेपी का मंथन: संवाद’ में अजय चौटाला ने जिला अध्यक्षों और प्रवक्ताओं को दिया विजय मंत्र

अजीत सिन्हा की रिपोर्ट 
गुरुग्राम/चंडीगढ़: जननायक जनता पार्टी ने 2024 के चुनावों को लेकर मंथन शुरू कर दिया है। आगामी चुनावों में विजय पताका फहराने के लिए जेजेपी संगठन ने गुरुग्राम में दो दिवसीय संवाद कार्यक्रम का आज आगाज किया। करीब छह घंटे तक चली इस मैराथन बैठक में पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉ अजय सिंह चौटाला, पार्टी प्रदेश अध्यक्ष सरदार निशान सिंह, पार्टी के वरिष्ठ राष्ट्रीय उपाध्यक्ष डॉ केसी बांगड़, राज्य मंत्री अनूप धानक सहित संगठन के रणनीति से जुड़े तमाम नेताओं ने हिस्सा लिया। 

अजय चौटाला ने जिला अध्यक्षों, पार्टी प्रवक्ताओं-टीवी पैनलिस्ट को विजय मंत्र देते हुए कहा कि 2024 के चुनावों को टारगेट करते हुए अभी से तैयारियों में जुट जाएं। उन्होंने कहा कि पार्टी पदाधिकारी गांव-शहर की गली-गली दस्तक देने के लिए हर माह का अपना टारगेट रखें और इसकी एक रिपोर्ट नियमित अंतराल पर पार्टी प्रदेश कार्यालय को भेजें। वहीं बैठक में पार्टी प्रदेश अध्यक्ष सरदार निशान सिंह ने संगठन मजबूती बारे आवश्यक दिशा- निर्देश दिए। 

पार्टी के राष्ट्रीय प्रचार सचिव दलबीर धनखड़ व राष्ट्रीय प्रवक्ता प्रतीक सोम द्वारा आयोजिय इस कार्यक्रम में जेजेपी संगठन से जुड़े अन्य नेताओं ने भी संगठन मजबूती, चुनाव तैयारी को लेकर अपने महत्वपूर्ण सुझाव दिए। वरिष्ठ नेता डॉ केसी बांगड़ ने जननायक चौ. देवीलाल की पीढ़ी के संघर्ष के बारे में बताया। उन्होंने कहा कि देश के स्वतंत्रता संग्राम में जननायक देवीलाल ने ही नहीं बल्कि उनके पिता चौधरी लेखराम ने भी हिस्सा लिया और वे कई बार जेल गए।

Related posts

कांग्रेस और आम आदमी पार्टी का उतर चुका है नकाब : नायब सैनी

Ajit Sinha

हरियाणा पुलिस ने इंटरपोल मानकीकृत डिजिटल प्रारूप का उपयोग कर क्रोएशिया में मृत शरीर की करवाई पहचान।

Ajit Sinha

देश की आजादी के बाद पहले ऐसे प्रधानमंत्री हैं जिन्होंने 1947 की विभाजन की इस पीड़ा को समझा।

Ajit Sinha
0 0 votes
Article Rating
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Oldest
Newest Most Voted
Inline Feedbacks
View all comments
//ashouthoto.net/4/2220576
error: Content is protected !!
0
Would love your thoughts, please comment.x
()
x