Athrav – Online News Portal
दिल्ली नई दिल्ली राजनीतिक

2005-06 में पीपुल्स रिपब्लिक ऑफ़ चाइना के दूतावास ने कांग्रेस पार्टी को 90 लाख रूपए का फंड दिया था: बीजेपी

अजीत सिन्हा की रिपोर्ट /नई दिल्ली
भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा ने आज गुरूवार को वीडियो कांफ्रेंसिंग के जरिये ‘मध्य प्रदेश जन-संवाद वर्चुअल रैली को संबोधित किया और प्रदेश की जनता से एकजुट होकर देश की प्रगति और विकास का वाहक बनने का आह्वान किया। उन्होंने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जी के नेतृत्व में केंद्र सरकार की छः वर्षों की उपलब्धियों की चर्चा करते हुए कांग्रेस की अकर्मण्यता को लेकर भी उसके नेताओं पर जोरदार प्रहार किया। पार्टी के केंद्रीय कार्यालय के मंच पर राष्ट्रीय अध्यक्ष जी के साथ केंद्रीय मंत्री एवं पार्टी के वरिष्ठ नेता थावरचंद गहलोत, केंद्रीय मंत्री एवं पार्टी के वरिष्ठ नेता नरेन्द्र तोमर एवं राज्य सभा सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया उपस्थित थे।
इस कार्यक्रम में मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान, प्रदेश भाजपा अध्यक्ष विष्णु दत्त शर्मा,पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय, पार्टी उपाध्यक्ष प्रभात झा, प्रदेश में कैबिनेट मंत्री नरोत्तम मिश्रा सहित कई वरिष्ठ पार्टी नेता, पदाधिकारी एवं लाखों की संख्या में पार्टी कार्यकर्ता तथा प्रदेश के लोग भी जुड़े। गलवान घाटी में चीन से लोहा लेते शहीद जवानों को श्रद्धांजलि देते हुए नड्डा ने कहा कि आज की कई मीडिया रिपोर्टों से सामने आई सच्चाई और एक राज के खुलासे से मैं हैरान और आश्चर्यचकित हूँ। मीडिया रिपोर्टों से पता चला है कि 2005-06 में पीपुल्स रिपब्लिक ऑफ़ चाइना के दूतावास ने कांग्रेस पार्टी को 90 लाख रुपये का फंड दिया था। इसके बाद राजीव गाँधी फाउंडेशन ने रिसर्च के माध्यम से फ्री ट्रेड की वकालत की और इसे आगे बढ़ाया। ये है कांग्रेस पार्टी और चीन का गुपचुप रिश्ता। देश यह जानना चाहता है कि राजीव गाँधी फाउंडेशन को किस बात के पैसे दिए गए थे? देश के लिए कांग्रेस पार्टी ने इसके एवज में क्या स्टडीज कराई, वह भी देश जानना चाहता है। कांग्रेस की इस हकीकत से पता चलता है कि भ्रष्टाचार के कितने रूप होते हैं, कितने तरीके होते हैं और लोगों को अपने पक्ष में करने के लिए किस तरह साजिशें रची जाती हैं।
उन्होंने कहा कि इस राजीव गाँधी फाउंडेशन की चेयरपर्सन सोनिया गाँधी हैं और इसके सदस्य मनमोहन सिंह, पी चिदंबरम, राहुल गाँधी जैसे कांग्रेस के नेता हैं। चीन से डोनेशन कांग्रेस पार्टी ले, चीन की कम्युनिस्ट पार्टी के साथ कांग्रेस पार्टी समझौता करे, चीन के सामने आत्मसमर्पण करने का काम भी कांग्रेस की सरकार करे और उलटे वही राष्ट्रभक्ति का पाठ पढ़ाने चले, आखिर ऐसा ढोंग ये लोग लाते कहाँ से हैं! राष्ट्रीय अध्यक्ष ने कहा कि कांग्रेस ने गलवान के विषय पर जिस निम्न स्तर की राजनीति की और देश को गुमराह करने का प्रयास किया, उसकी मैं कड़ी निंदा करता हूँ। उन्होंने कहा कि देश को याद है कि डोकलाम के समय जब हमारे जांबाज जवान सीमा पर चीनी सैनिकों के सामने सीना ताने खड़े थे, तब रात के अँधेरे में राहुल गाँधी चुपके-चुपके चीनी राजदूत से मुलाक़ात कर रहे थे। इस मुलाक़ात की जानकारी भी कांग्रेस पार्टी द्वारा देश से छिपाई गई लेकिन चीनी दूतावास ने ही तस्वीरें जारी कर कांग्रेस पार्टी की पोल खोल दी थी। उन्होंने जोर देते हुए कहा कि एक परिवार की गलती के कारण हमारा लगभग 43,000 किमी का भू-भाग चला गया। ऐसे परिवार और ऐसी पार्टी को देश की सुरक्षा पर बोलने का कोई नैतिक हक़ नहीं है। ये वही लोग हैं जो चीन से फंड लेते हैं और उनके लिए वैसे स्टडीज प्रकाशित करवाते हैं जिसमें देश का हित नहीं होता और आज वही लोग चीन के खिलाफ खड़े होने का ढोंग रचते हैं।

Related posts

कांग्रेस पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता पवन खेड़ा ने बीजेपी और फेसबुक के बीच साठगांठ होने पर बोला हमला-देखें वीडियो 

Ajit Sinha

दुबई में वीजा और नौकरी की पेशकश करने वाले अंतरराज्यीय रैकेट का भंडाफोड़,1000 युवाओं से धोखाधड़ी।

Ajit Sinha

बीजेपी अध्यक्ष जे पी नड्डा ने जम्मू और कश्मीर के लोगों के कल्याण हेतु उठाए गए प्रगति शील कदम के लिए पीएम का किया धन्यवाद 

Ajit Sinha
//doruffleton.com/4/2220576
error: Content is protected !!