Athrav – Online News Portal
खेल हरियाणा

हरियाणा पुलिस के एएसआई ने विश्व पुलिस खेलों में जीता स्वर्ण पदक, डीजीपी मनोज यादव ने दी बधाई

अजीत सिन्हा की रिपोर्ट
चंडीगढ़:हरियाणा पुलिस के सहायक उप-निरीक्षक मंजीत ने चीन के चैंगडू में आयोजित विश्व पुलिस और फायर गेम्स-2019 में बेहतर प्रदर्शन करते हुए कुष्ती प्रतियोगिता में स्वर्ण पदक जीतकर प्रदेश व पुलिस महकमें का नाम रोशन किया है।
पुलिस विभाग के प्रवक्ता ने आज यहां यह जानकारी देते हुए बताया कि मंजीत 86 किलोग्राम कुश्ती चैंपियनशिप में स्वर्ण पदक अपने नाम किया। इससे पहले भी न्यूयार्क व वर्जीनिया में 2011 व 2015 में आयोजित विष्व पुलिस गेम्स में मंजीत स्वर्ण पदक जीत चुके हैं।



पुलिस महानिदेशक,मनोज यादव ने मंजीत की इस षानदार उपलब्धि पर उन्हें बधाई देते हुए कहा कि हरियाणा पुलिस के जवान राष्ट्रीय व अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर प्रदेश व पुलिस महकमे को नाम रोषन कर रहे हैं। इससे पहले भी, डीएसपी गीतिका जाखड़ व इंस्पेक्टर निर्मला ने कुष्ती में स्वर्ण पदक जीतकर अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर ख्याति अर्जित की है। जिला चरखी दादरी के निवासी मंजीत ने विष्व पुलिस गेम्स में भाग लेने का सुअवसर प्रदान करने के लिए पुलिस महानिदेशक का धन्यवाद व्यक्त किया।

Related posts

किसानों को कंगाल और कंपनियों को मालामाल कर रही है पीएम फसल बीमा योजना- भूपेंद्र हुड्डा

Ajit Sinha

पलवल: लडक़ी का अपहरण कर, नशीला पदार्थ पिलाकर बलात्कार करने वाले आरोपित को महिला थाना पुलिस ने किया अरेस्ट

Ajit Sinha

पुलिस कर्मियों को कोरोना वायरस संक्रमण से बचाव हेतु फील्ड इकाइयों को मास्क, दस्ताने व हैंड सेनिटाइज़र उपलब्ध कराया जाएगा।

Ajit Sinha
//itespurrom.com/4/2220576
error: Content is protected !!