Athrav – Online News Portal
अपराध दिल्ली नई दिल्ली

एसबीआई एटीएम के सुरक्षा गार्ड से 55000 रूपए लूटने वाले तीन लूटेरों को थाना गोविंद पूरी ने धर दबोचा। 

अजीत सिन्हा की रिपोर्ट 
नई दिल्ली: दिल्ली के गोविंदपुरी थाना पुलिस ने एसबीआई एटीएम के सुरक्षा गॉर्ड नकद 55000 रुपए व एक मोबाइल फोन जबरन लूटने के सनसनी खेज मामले में तीन लूटेरों को अरेस्ट किया हैं। तीनों आरोपितों को सीसीटीवी फुटेज से के आधार पर अरेस्ट किया गया हैं। पुलिस की माने तो तीनों आरोपितों को मुकदमा न. 651/ 2020 , दिनांक 25 दिसंबर -2020 , भारतीय दंड सहिंता की धारा 392 व 34 आईपीसी के तहत दर्ज केस में अरेस्ट किया हैं। गिरफ्तार किए गए तीनों आरोपितों के पास से लुटे गए रकम में से 25000 रूपए नगद व एक मोबाइल फोन बरामद किए गए हैं। 

पुलिस के मुताबिक गिरफ्तार किए गए तीनों आरोपितों के नाम विनोद सिंह उर्फ़ मोटा, अर्जुन और विकास उर्फ़ बाबू हैं। इन आरोपितों ने शिकायतकर्ता राम कुमार जोकि अलंकनंदा स्थित एसबीआई एटीएम में बतौरसुरक्षा गार्ड तैनात हैं। उसने बताया कि बीते 25 दिसंबर -2020 को 55000 रूपए लेकर जा वह जा रहा था जैसे वह सड़क न. 13, गोविन्द पूरी , दिल्ली को पार किया तो दो लड़के उसके पास आए इनमें से एक लड़के ने उसकी गर्दन पकड़ ली और दूसरे लड़के ने उससे  55000 रूपए कैश छीन कर फरार हो गए। इस संबंध थाना गोविन्द पूरी में एक केस दर्ज करवाया था जिसमें पुलिस तत्परता से कार्रवाई करते हुए उपरोक्त तीनों लूटेरों को आज अरेस्ट कर लिया। 

Related posts

मेट्रो रेल में यात्रियों के नोटों से भरे हुए बैंग चोरी करने वाली पांच महिलाओं को मेट्रो पुलिस ने किया गिरफ्तार।

webmaster

बेंगलुरु:पार्टी नेता की मौत पर भड़के CM कुमारस्वामी, हत्यारे को ‘बेरहमी से शूटआउट में मार डालो’ का आदेश देते कैमरे में हुए कैद,

webmaster

दिल्ली दंगा में जान गंवाने वाले आईबी कर्मचारी स्व. अंकित शर्मा के भाई को सरकारी नौकरी देने के प्रस्ताव को मंजूरी

webmaster
error: Content is protected !!