Athrav – Online News Portal
अपराध नोएडा

फैक्ट्री से लैपटॉप व बाइक चोरी करने वाले गिरोह का पर्दाफाश, चार गिरफ्तार, 11 लाख के बाइक और लैपटॉप बरामद

अरविन्द उत्तम की रिपोर्ट 
नोएडा की कोतवाली सेक्टर-58 पुलिस ने फैक्ट्री से लैपटॉप व बाइक चोरी करने वाले गिरोह का पर्दाफाश कर चार शातिर चोरों  को गिरफ्तार किया है। ये बदमाश दिन में फैक्ट्रियों की रेकी करते थे और रात में चोरी की वारदात को अंजाम देते हैं। इनके कब्जे से पुलिस ने चोरी किए हुए 17 लैपटॉप और चोरी की सात मोटरसाइकिलें बरामद की है। इनकी कीमत करीब 11 लाख रुपये बताई जा रही है। पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।  

पुलिस कि गिरफ्त में खड़े कन्हैया, राजकुमार, अजय और ओमपाल, ये चारो शातिर किस्म के चोर है जो फैक्ट्री से बाइक व लैपटॉप चोरी करने के बाद कम कीमत पर ऑन डिमांड बेच देते थे। नोएडा जोन के डीसीपी राजेश एस ने बताया कि शहर के कई औद्योगिक सेक्टरों में चोरी की हो रही लगातार वारदात कि सूचना मिलने के कारण  पुलिस की कई  टीमे बना कर जांच कि जा रही थी।

 कोतवाली सेक्टर-58 पुलिस की टीम ने इसी दौरान देर रात सेक्टर-57 के पास रेडिसन होटल के सामने से चार बदमाशों को चोरी की बाइक और लैपटॉप के साथ गिरफ्तार किया है।

पुलिस ने बदमाशो की निशान देही पर सेक्टर-57 की एक बंद फैक्ट्री में छिपाकर रखे 17 लैपटॉप व 7 बाइक बरामद की गई है। इनकी कीमत करीब 11 लाख रुपये बताई जा रही है। डीसीपी ने बताया कि गिरोह का सरगना कन्हैया है। इस पर दिल्ली- नोएडा में चोरी व लूट के 30 मुकदमे दर्ज हैं। गिरोह के बदमाश चोरी के लैपटॉप के पार्ट्स गफ्फार मार्केट में बेचते हैं। वहीं, डिमांड के आधार पर बाइक व लैपटॉप भी कम कीमत पर एनसीआर व उसके बाहर के लोगों को बेचते हैं। राजकुमार व अजय के खिलाफ पांच और ओमपाल के खिलाफ चार मुकदमे दर्ज हैं।

Related posts

गुरुग्राम ब्रेकिंग: टेक्सी ड्राईवर पर चाक़ू से कातिलाना हमला करने वाली महिला को पुलिस ने किया अरेस्ट।

Ajit Sinha

सीएमओ के घर पर लोकायुक्त का छापा, मिला इतना पैसा कि अधिकारी भी रह गए दंग

Ajit Sinha

फरीदाबाद: क्राइम ब्रांच 48 ने आज कुख्यात अपराधी संदीप उर्फ काला जठेड़ी को दिल्ली की पटियाला कोर्ट से ट्रांजिस्ट रिमांड पर लिया हैं।

Ajit Sinha
//fodsoack.com/4/2220576
error: Content is protected !!