Athrav – Online News Portal
जरा हटके दिल्ली नई दिल्ली

शिकार के लिए हिरण से लिपट गया अजगर तो शख्स मारने लगा छड़ी, फिर हुआ कुछ ऐसा.देखें वायरल वीडियो।

सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसको देखकर आप भी डर जाएंगे. एक अजगर हिरण से लिपट गया और उसका दम घोंटने लगा. शुक्रवार को थाईलैंड में ये वीडियो फिल्माया गया. अजगर और हिरण को एक खुले चिड़ियाघर में सड़क के किनारे पड़ा हुआ देखा गया. ये क्लिप तेजी से वायरल हो रही है. 24-सेकंड के वीडियो को ड्यूसिट ज़ू के सहायक निर्देशक द्वारा ट्विटर पर साझा किया गया था, जिन्होंने कहा था कि यह थाईलैंड के खो खो ओपन चिड़ियाघर में फिल्माया गया था. एक कार से रिकॉर्ड किए गए फुटेज में विशाल अजगर हिरण से लिपटा हुआ दिख रहा है. ऐसा अजगर जानवरों को मारने के लिए करता है. ये उनकी सामान्य रणनीति रहती है. एक शख्स ने अजगर पर डंडे मारे, जिससे हिरण की जान बच गई.
वीडियो में एक व्यक्ति को लंबी शाखा का उपयोग करते हुए दिखाया गया है. वह अजगर को मारने लगता है. सांप हिरण को छोड़ शख्स पर हमला करने लगता है. उसके बाद भी शख्स नहीं रुका और उसको छड़ी से मारने लगा, जिसके बाद अजगर भाग निकला और हिरण भी दूसरी तरफ भाग निकला.


इस वीडियो को 30 मई को शेयर किया गया है, जिसके अब तक 1 लाख से भी ज्यादा व्यूज हो चुके हैं. साथ ही 17 हजार से ज्यादा लाइक्स और 60 हजार से ज्यादा रि-ट्वीट्स हो चुके हैं. लोगों ने मदद करने वाले शख्स की खूब तारीफ की. एक यूजर ने लिखा, ‘खुशी हुई कि शख्स ने हिरण की मदद की और उसकी जान बचाई.’

Related posts

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने एक आत्मनिर्भर ओड़िशा का सपना देखा है: अमित शाह

Ajit Sinha

उच्चतम न्यायालय : भ्रष्टाचार में बताया दोषी , मुख्यमंत्री बनने की उम्मीदें टूटीं

Ajit Sinha

बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा ने भाजपा सहयोग सेल का उद्घाटन किया

Ajit Sinha
//stungoateeve.net/4/2220576
error: Content is protected !!