Athrav – Online News Portal
दिल्ली नई दिल्ली

बिहार में पहली रैली, पीएम नरेंद्र मोदी बोले- 370 पलटने की बात करने वाले किस मुंह से मांग रहे वोट-वीडियो सुने

अजीत सिन्हा की रिपोर्ट 
नई दिल्ली:बिहार के सासाराम में चुनावी रैली को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने विपक्ष पर जमकर निशाना साधा.पीएम नरेंद्र मोदी ने कहा कि जम्मू कश्मीर से आर्टिकल-370 हटने का इंतजार देश बरसों से कर रहा था या नहीं. ये फैसला हमने लिया, एनडीए की सरकार ने लिया, लेकिन आज ये लोग इस फैसले को पलटने की बात कर रहे हैं.

पीएम नरेंद्र मोदी ने कहा कि ये कह रहे हैं कि सत्ता में आए तो आर्टिकल-370 फिर लागू कर देंगे. इन लोगों को आपकी जरूरतों से कभी सरोकार नहीं रहा. इनका ध्यान रहा है अपने स्वार्थों पर, अपनी तिजौरी पर. यही कारण है कि भोजपुर सहित पूरे बिहार में लंबे समय तक बिजली, सड़क, पानी जैसी मूल सुविधाओं का विकास नहीं हो पाया. विपक्ष पर निशाना साधते हुए पीएम नरेंद्र मोदी ने कहा कि देश जहां संकट का समाधान करते हुए आगे बढ़ रहा है, ये लोग देश के हर संकल्प के सामने रोड़ा बनकर खड़े हैं. देश ने किसानों को बिचौलियों और दलालों से मुक्ति दिलाने का फैसला लिया तो ये बिचौलियों और दलालों के पक्ष में खुलकर मैदान में हैं.


पीएम नरेंद्र मोदी ने कहा कि मंडी और MSP तो बहाना है, असल में दलालों और बिचौलियों को बचाना है. लोकसभा चुनाव से पहले जब किसानों के बैंक खाते में सीधे पैसे देने का काम शुरु हुआ था, तब इन्होंने कैसा भ्रम फैलाया था. जब राफेल विमानों को खरीदा गया, तब भी ये बिचौलियों और दलालों की भाषा बोल रहे थे.पीएम नरेंद्र मोदी ने कहा कि जब-जब,
बिचौलियों और दलालों पर चोट की जाती है,तब-तब ये तिलमिला जाते हैं, बौखला जाते हैं. आज हालत ये हो गई है कि ये लोग भारत को कमजोर करने की साजिश रच रहे लोगों का साथ देने से भी नहीं हिचकिचाते.

Related posts

वीडियो सुने: जीएसटी बढ़ाकर मोदी जी मारेंगे अब जनता को झापड़- कांग्रेस सांसद डा. अभिषेक मनु सिंघवी

Ajit Sinha

बीजेपी अध्यक्ष जे पी नड्डा ने जम्मू और कश्मीर के लोगों के कल्याण हेतु उठाए गए प्रगति शील कदम के लिए पीएम का किया धन्यवाद 

Ajit Sinha

कांग्रेस महासचिव जयराम रमेश और के सी वेणुगोपाल ने आयोजित प्रेस कांफ्रेंस में की महत्वपूर्ण घोषणा-लाइव वीडियो सुने।

Ajit Sinha
//oupusoma.net/4/2220576
error: Content is protected !!