Athrav – Online News Portal
फरीदाबाद

फरीदाबाद: ग्रीन फील्ड में भीषण गर्मी के चपेट में आने से सिक्योरिटी इंचार्ज के नौजवान भाई की दर्दनाक मौत।


अजीत सिन्हा की रिपोर्ट
फरीदाबाद:ग्रीन फील्ड रेजिडेंट वेलफेयर सोसायटी के सेक्युरिटी इंचार्ज संजय गुप्ता के भाई ललित गुप्ता की भीषण गर्मी के चपेट में आने की वजह से मौत हो गई। इस नौजवान की मौत खबर पूरी ग्रीन फील्ड कॉलोनी में आग की तरह फ़ैल गई। ये सनसनीखेज खबर मिलते ही ग्रीन फील्ड रेजिडेंट वेलफेयर सोसायटी के प्रधान वीरेंद्र भड़ाना अपने टीम के साथ उनके निवास स्थान 1928 पर पहुंच गए। गत रविवार लगभग 11 बजे मृतक ललित गुप्ता का सेक्टर-37 बाई पास रोड स्थित शमशान घाट में अंतिम संस्कार कर दिया गया। वहीँ, ग्रीन फील्ड रेजिडेंट वैलफेयर सोसायटी के प्रधान वीरेंद्र भड़ाना का कहना है कि मैंने तो कुछ भी नहीं किया, सिर्फ इंसानियत का फर्ज निभाया हूँ,जो हर किसी को निभाते हुए रहना चाहिए , पर ललित गुप्ता मौत होने से वह काफी दुःखी है। अब तो यही कह सकते है कि भगवान उसकी आत्मा को सही स्थान दे।

संजय गुप्ता ने कहा कि उनका भाई ललित गुप्ता हैं , जिसकी उम्र कुल 38 साल है, वह 27 मई को प्रात साढ़े 7 -8 बजे के लगभग बाहर घूम कर घर आया ही था। घर आते ही उसकी एकदम से तबियत ज्यादा ख़राब हो गई। उस दौरान कई लोगों को उन्होनें सहायता के लिए फोन लगा रहे थे पर कहीं से भी उन्हें रिस्पॉन्स मिल नहीं रहा था। तभी ग्रीन फील्ड रेजिडेंट वेलफेयर सोसायटी के प्रधान वीरेंद्र भड़ाना का उनके पास फोन आया था, फिर उन्हीं को मैंने वापिस कॉल किया तो उन्होनें अपना फोन तुरंत उठा लिया, और उनको भाई ललित गुप्ता की अचानक तबियत ख़राब होने की बातें बताई, और उनसे सहायता की मांग की, तो उन्होनें तुरंत अपने बेटे अंकुर भड़ाना , और ग्रीन फील्ड रेजिडेंट वैल्फेयर सोसायटी के सदस्य सागर चौहान व कुछ अन्य लोगों को उनके निवास 1928 पर सहायता के लिए भेज दिया, वहां से इन सभी लोगों ने मिलकर बीमार ललित गुप्ता को ग्रीन फील्ड स्थित एक निजी अस्पताल में इलाज के लिए गाडी से ले गए जहां पर डॉक्टरों ने उसकी बिगड़ती हालत को देखते हुए सेक्टर-21 ए स्थित एक निजी अस्पताल में भेज दिया। वहां पर डॉक्टरों ने बीते 3 दिनों तक वेंटिलेटर पर रखा, इसके बाद वह उसे दिल्ली के सफ़दरजंग अस्पताल में ले गए जहां रविवार तड़के 4 बजे उसकी मौत हो गई। जिसका अंतिम संस्कार कल रविवार को लगभग 11 बजे सेक्टर -37 बाईपास रोड स्थित शमशान घाट में कर दिया गया। सवाल के जवाब में उनका कहना है कि उस दिन डॉक्टरों ने उन्हें बताया कि ललित गुप्ता को 105 बुखार हुआ था , इसके बाद हार्ट अटैक होने की बातें सामने आई। अब तो वह बिल्कुल ख़त्म हो गया। इससे ज्यादा क्या कह सकता हूँ।

Related posts

फरीदाबाद :शादी समारोह से लौट रहे एक शख्स को 3 बदमाशों ने पिस्तौल की नौंक पर बंधक बना कर मर्सिडीज़ कार,मोबाइल फोन, नगदी लूट ले गए।

Ajit Sinha

फरीदाबाद ब्रेकिंग:रिश्वतखोर आईएएस अधिकारी अब चार दिन के पुलिस रिमांड पर, और कई आरोपित आएंगे शिकंजे में।

Ajit Sinha

प्रदेश में 12 जुलाई तक मौसम आमतौर पर परिवर्तनशील व बीच-बीच में आंशिक बादल छाए रहने की संभावना है।

Ajit Sinha
0 0 votes
Article Rating
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments
//gauphoad.com/4/2220576
error: Content is protected !!
0
Would love your thoughts, please comment.x
()
x