Athrav – Online News Portal
फरीदाबाद

फरीदाबाद:दिल्ली के कालका में आयोजित बॉडी बिल्डिंग चैंपियनशिप में प्रशांत शर्मा ने गोल्ड मैडल हासिल करके जिले का नाम रोशन किया है।


अजीत सिन्हा की रिपोर्ट
फरीदाबाद:दिल्ली के कालका में आयोजित बॉडी बिल्डिंग चैंपियनशिप में गांव पलवली के प्रशांत शर्मा ने गोल्ड मैडल हासिल करके जिले का नाम रोशन किया है। इस उपलब्धि पर प्रशांत शर्मा का सोमवार को सेक्टर-10 स्थित कांग्रेस भवन में जिले के कांग्रेसियों द्वारा जोरदार स्वागत किया गया। इस दौरान जहां कांग्रेसियों ने प्रशांत का फूल मालाओं से स्वागत किया, वहीं उसके उज्जवल भविष्य की कामना की। इस मौके पर मुख्य रुप से देव पंडित, दिनेश पंडित, अमित वशिष्ठ, गुरु जी,अमित भाटी,कृष्ण यादव, नितिन यादव, कृष्ण शर्मा, सुमित वत्स, तरुण बंसल, भोला ठाकुर, निशांत भाटी, यूनिस, निजाम सहित अनेकों युवा मौजूद थे।
उपस्थितजनों को संबोधित करते हुए हरियाणा प्रदेश कांग्रेस कमेटी के सचिव सुमित गौड़ ने उपस्थितजनों को संबोधित करते हुए कहा कि आज युवाओं को अपने सामाजिक दायित्वों के प्रति सजग होना चाहिए, तभी एक उन्नत समाज का निर्माण किया जा सकता है। उन्होंने कहा कि आज आधुनिक चकाचौंध के चलते युवा वर्ग नशे जैसी बुरी लत का शिकार होकर न केवल अपना बल्कि अपने परिवार को भी विनाश की ओर धकेल रहा है, जो देश के लिए चिंतनीय विषय है। उन्होंने कहा कि आज युवाओं को बुरी लतों को त्यागकर पढ़लिखकर सक्षम बनना चाहिए और खेलों में हिस्सा लेकर अपने आपको शारीरिक व मानसिक रुप से सुदृढ़ रखना चाहिए। उन्होंने प्रशांत शर्मा की प्रशंसा करते हुए कहा कि इस ग्रामीण युवा ने अपनी प्रतिभा के बल पर फरीदाबाद जिले का नाम रोशन करने का कार्य किया है और शहरी व ग्रामीण क्षेत्र के युवाओं को ऐसे युवा से प्रेरणा लेनी चाहिए। उन्होंने प्रशांत की हौंसला अफजाई करते हुए कहा कि वह भविष्य में भी इसी प्रकार अपनी प्रतिभा का प्रदर्शन करके जिले का नाम रोशन करेगा, ऐसी वह कामना करते है।

Related posts

पूर्व मंत्री करण खुलकर उतरे कांग्रेस प्रत्याशी महेंद्र प्रताप के पक्ष में, एक दर्जन से अधिक चुनावी सभाओं में मांगा समर्थन

Ajit Sinha

फरीदाबाद: उत्तर प्रदेश पुलिस की फर्जी आईडी और 4 फर्जी आधार कार्ड के साथ क्राइम ब्रांच -30 की टीम ने अरेस्ट किया हैं।

Ajit Sinha

फरीदाबाद: मनोज शर्मा बनाम दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल व अन्य में आज कोर्ट में हुई बहस,फैसला सुरक्षित।

Ajit Sinha
0 0 votes
Article Rating
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Oldest
Newest Most Voted
Inline Feedbacks
View all comments
//ashouthoto.net/4/2220576
error: Content is protected !!
0
Would love your thoughts, please comment.x
()
x