Athrav – Online News Portal
फरीदाबाद

फरीदाबाद:अर्बन इम्प्रूवमेंट कंपनी के चेयरमैन प्रो भारत भूषण को सरदार कुलदीप सिंह ने दी जन्म दिन दी  शुभकामनाएं 

अजीत सिन्हा की रिपोर्ट 
फरीदाबाद:अर्बन इम्प्रूवमेंट कंपनी प्राइवेट लिमिटेड के चेयरमैन प्रोफ़ेसर भारत भूषण जी की जन्म दिन पर प्रमुख समाजसेवी सरदार कुलदीप सिंह आजाद   ने आज ग्रीन फिल्ड कालोनी में स्थित गुरुद्वारा में वह सदा स्वस्थ्य रहे इसके लिए अरदास की गई। उन्होनें कहा कि चेयरमैन प्रो भारत भूषण ने अपने कार्यकाल में ग्रीन फिल्ड कालोनी में जो विकास कार्य किए हैं। इससे पहले किसी ने इतना ज्यादा विकास कार्य नहीं किया। उनके इस कार्य को ग्रीन फिल्ड कालोनी के लोग कभी भी भुला नहीं पाएगें। इस दौरान चेयरमैन भारत भूषण ने कहा कि सरदार कुलदीप सिंह बहुत अच्छे और दिल खुश इंसान हैं। वह समाज सेवा के लिए सदा तत्पर पर रहते हैं। उन्होनें कोरोना काल में जरुरत मंद लोगों की निःस्वार्थ भाव से बहुत ज्यादा सेवा की हैं।

इस वक़्त वह यही कह सकते हैं कि सरदार कुलदीप सिंह और समस्त ग्रीन फिल्ड कालोनी के सभी लोग हमेशा स्वस्थ्य रहे, ईश्वर से वह यही कामना करते हैं। आज खास बातचीत में उन्होनें कहा कि आज वह 63 वर्ष पूरे कर चुके हैं। और वे 64 वे साल में प्रवेश चुके हैं। वह नवम्बर -2017 में अर्बन इम्प्रूवमेंट कंपनी प्राइवेट लिमिटेड में चेयरमैन का पदभार संभाला था। अपने कार्य काल में उन्होनें ग्रीन फिल्ड कालोनी में भागीदारी योजना के तहत 90 से अधिक सिमेंटेट सड़कें बनाई हैं। इसके अतिरिक्त बिजली, पानी की सुधार लाने के लिए बेहतरीन कार्य किया। उनका कहना हैं कि ग्रीन फिल्ड कालोनी में लगभग जितने भी पार्क हैं ,

उन सभी पार्कों को हरा-भरा बनाया और उसमें ओपन जिम की व्यवस्था की,ताकि इस ओपन जीम का ग्रीन फिल्ड कालोनी के लोग इस्तेमाल करें और वह लोग पूर्ण रूप से स्वस्थ्य रहे। उन्होनें इस के अतिरिक्त कम्युनिटी सेंटर और एक क्लब को भी बनाया। ताकि अपने बच्चों का जन्म दिन, शादी-विवाह, और छटे-बड़े कार्यक्रम खुले आसमान के नीचे शांति पूर्वक कर सकें। इसके अतिरिक्त इस कालोनी में 2000 से अधिक पेड़ों को लगवाया हैं।सरदार कुलदीप सिंह का कहना हैं कि यह जो 2000 से अधिक पेड़- पौधे इस कालोनी में लगाए गए हैं जोकि चेयरमैन भारत भूषण जी के सहयोग के बिना सम्भव नहीं था 

Related posts

सूरजकुंड थाने के एसएचओ और उनकी टीम पर शराब माफियाओं ने किया कातिलाना हमला, एक आरोपित को छुड़ा कर ले गए

Ajit Sinha

फरीदाबाद : ग्रीन फील्ड कालोनी में बिल्डरों के भैस में लुटेरें हैं, ग्राहक इन बिल्डरों से बचें, यह सब संबंधित अधिकारीयों की मिलीभगत से पनप रहे हैं।

Ajit Sinha

फरीदाबाद : नीलम चौक पर अवैध रूप से चल रहे तीन मेडिकल स्टोरों को नगर निगम के बुल्डोजर ने किया ध्वस्त, कई अवैध निर्माणों को भी तोडा।

Ajit Sinha
//zaltaumi.net/4/2220576
error: Content is protected !!