Athrav – Online News Portal
अपराध फरीदाबाद

फरीदाबाद: जन्मदिन पार्टी में झगड़ा, डंडों व राड से पीट-पीट कर लड़के की हत्या, केस दर्ज

अजीत सिन्हा की रिपोर्ट 
फरीदाबाद : भूपानी थाना क्षेत्र में खेत मनाई जा रही जन्मदिन पार्टी में झगड़ा होने पर चार-पांच लड़कों ने एक युवक को डंडे व लोहे की राड से बुरी तरह पीट दिया। सफदरजंग अस्पताल दिल्ली में युवक की मौत हो गई। पुलिस ने एक नामजद सहित अन्य के खिलाफ हत्या की विभन्न धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

गांव नचौली निवासी सुदेश ने पुलिस को बताया है कि रात में छोटा बेटा अनीष व उसका दोस्त संदीप मोटरसाइकिल पर गांव भूपानी की तरफ जा रहे थे। रास्ते में पांच-छह लड़के ईको कार लेकर खड़े थे और अपने एक साथी का जन्मदिन मना रहे थे। उनमें से मुकेश उर्फ कोमल नाम के लड़के को अनीष जानता था। उसने अनीष व संदीप को रुकवा लिया। वे अनीष से बातचीत करने लगे। मुकेश ने अनीष से उसका मोबाइल मांगा, उसने इन्कार कर दिया। इस पर दोनों के बीच कहासुनी हो गई। गाली-गलौज होने लगी और झगड़ा बढ़ गया। मुकेश व उसके साथी ईको कार से डंडे व राड निकालकर ले आए। सभी ने मिलकर अनीष को बुरी तरह पीटा।

संदीप ने बचाओ-बचाओ का शोर किया तो आरोपित जान से मारने की धमकी देकर मौके से फरार हो गए। संदीप ने अनीष के घर फोन करके घटना की जानकारी दी और उसे बादशाह खान अस्पताल में भर्ती कराया। गंभीर हालत देखते हुए उसे सफदरजंग अस्पताल दिल्ली रेफर कर दिया। शनिवार रात अनीष ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। पुलिस ने बताया कि पहले मारपीट की धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है। अब मुकदमे में हत्या की धाराएं जोड़ दी हैं। उन्होंने बताया कि अभी मुकेश का नाम ही सामने आया है। मामले की जांच की जा रही है। आरोपित फरार हैं, उन्हें जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Related posts

शराब ठेके के मालिक और उसके भाई के साथ मारपीट, स्कॉर्पियों सहित अपहरण, लूटपाट करने वाले 4 बदमाशों को किया अरेस्ट

Ajit Sinha

381 उप निरीक्षकों की पासिंग आउट परेड की सलामी लेने के बाद सीपी दिल्ली ने कहा, नए उप निरीक्षक जांच को और मजबूत करेंगे

Ajit Sinha

फरीदाबाद: तिगांव में चौथी ऑल इंडिया ओपन ड्रॉप वॉलीबॉल प्रतियोगिता के उद्घाटन सत्र में बोले विधायक राजेश नागर

Ajit Sinha
//awhoupsou.com/4/2220576
error: Content is protected !!