Athrav – Online News Portal
अपराध फरीदाबाद

फरीदाबाद:कोतवाली थाना क्षेत्र में दिन दहाड़े बाइक सवार दो बदमाशों ने दो लोगों पर बरसाई ताबड़तोड़ गोलियां, एक की मौत

अजीत सिन्हा की रिपोर्ट 
फरीदाबाद:कोतवाली थाना क्षेत्र में आज दिन-दहाड़े बिरयानी खा रहे दो बाइक सवार बदमाशों ने दो लोगों पर ताबड़तोड़ गोलियों की बौछार कर दी, जिससे दोनों लोग लहूलुहान होकर नीचे गिर गए जिसे लहुलुहान अवस्था में नजदीक के फोर्टिस हॉस्पिटल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया जहां  एक शख्स की इलाज के दौरान मौत हो गई। जबकि दूसरे शख्स का इलाज अभी अस्पताल में चल रहा हैं। पुलिस की माने तो मरने वाले शख्स का नाम मुस्ताक हैं, के शव का आज पोस्टमार्टम करा कर परिजनों को सौप दिया हैं। ये वारदात आज सुबह लगभग साढ़े 10 बजे की हैं। इस मामले में डीसीपी क्राइम नरेंद्र का कहना हैं कि कोतवाली थाना में पुलिस ने हत्या आरोपितों के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की सम्बंधित धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज कर, दोनों आरोपितों की तलाश शुरू कर दी है। सवाल के जवाब में उनका कहना है कि हत्या आरोपितों को पकड़ने के लिए क्राइम ब्रांच की लगभग 5 से 6 टीमें लगाई गई हैं। जल्द ही हत्या आरोपितों को सलाखों के पीछे होंगें।

जानकारी के मुताबिक एनआईटी के एसी नगर निवासी मुस्ताक व मुबारक नीलम-बाटा रोड स्थित एक होटल के निकट एक साथ बिरयानी खा रहे थे। उसी समय अचानक बाइक सवार दो बदमाश आए और उन दोनों पर ताबड़तोड़ गोलियां दाग दी। और अपने बाइक पर सवार होकर फरार हो गए। इस सनसनी खेज वारदात में लहूलुहान हुए शख्स मुस्ताक को नजदीक के फोर्टिस अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां उसने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। वहीँ,घायल मुबारक का अस्पताल में इलाज चल रहा हैं।इस वारदात की सूचना मिलते ही कोतवाली थाने की पुलिस मौके पर पहुंच गई और अपनी कार्रवाई शुरू कर दी,

इसके बाद मामले की गंभीरता को देखते हुए डीसीपी क्राइम नरेंद्र भी मौके पर पहुंच गए और वारदात की पूरी जानकारी हासिल की, और हत्या आरोपितों को पकड़ने के लिए बनाई सभी टीमों को सख्त निर्देश दिए। वहीँ कोतवाली थाना पुलिस ने मौके की कार्रवाई को आगे बढ़ाने का कार्य किया। इस सनसनीखेज वारदात से पूरे इलाके में दहशत में हैं। इस मामले में डीसीपी क्राइम नरेंद्र का कहना है कि मरने वाले शख्स का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया हैं और हत्या आरोपितों के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की संबंधित धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज कर आरोपितों की तलाश में जगह -जगह छापेमारी की कार्रवाई चल रही हैं। 

पूरी खबर निचे विस्तार से पढ़े

फरीदाबाद: एसी नगर में आज दो युवकों पर फायरिंग की गई जिसमें एक युवक की मृत्यु हो गई है और दूसरा गंभीर रूप से घायल है। इस मामले में क्राइम ब्रांच डीएलएफ गहनता से जांच कर रही है और वारदात में शामिल आरोपियों की तलाश करके जल्द से जल्द धरपकड़ की जाएगी।

पुलिस को दी अपनी शिकायत के मुताबिक 27 वर्षीय मृतक मुस्ताक के भाई मुमताज अहमद ने बताया कि उसके छोटे भाई मुस्ताक ने उसे बताया था कि दिनांक 2 नवंबर को वह एसी नगर में ही स्थित अकाश होटल के पास लगी बिरयानी की रेहड़ी पर अपने दोस्तों के साथ खड़ा था कि 4 युवक एक सेंट्रो गाड़ी में बैठ कर आए जिसमें श्याम मिश्रा उर्फ मुन्ना पंडित, चंदन, भोली और बारा का नाम शामिल है। उन्होंने मुस्ताक के पास गाड़ी रोककर उसे धमकी देते हुए कहा कि इससे पहले तो तुम्हारे हाथ पैर तोड़े थे अबकी बार तुम्हें जान से मार देंगे धमकी देकर वह वहां से चले गए और मुस्ताक और उसके दोस्तों की रेकी करनी शुरू कर दी। आज सुबह मुमताज को सूचना प्राप्त हुई कि उसके भाई मुस्ताक और उसके दोस्त 26 वर्षीय मुबारक जब उसी रेहडी पर बिरयानी खा रहे थे तो fz मोटरसाइकिल पर सवार होकर दो युवक आए जिसमें से मोटरसाइकिल चालक ने हेलमेट पहन रखा था और पीछे बैठे व्यक्ति ने मास्क से अपना चेहरा ढक रखा था। पीछे बैठे लड़के ने मुस्ताक और मुबारक पर गोली चला दी जिसमें गोली लगते ही मुस्ताक अपने घर की तरफ भागा तो पीछे से उसे एक और गोली मारी गई जिससे मुस्ताक नीचे गिर गया। नीचे गिरने के पश्चात आरोपियों ने उस पर फिर से गोलियां चलाई। मुस्ताक को टोटल 5 गोलियां लगी तथा मुस्ताक के दोस्त मुबारक को भी जांघ में गोली लगी। इस मामले में मोटरसाइकिल सवार लड़कों के साथ स्कॉर्पियो व क्रेटा गाड़ी में अजीत कालिया, विनोद बिधूड़ी, चंदन, संदीप बैसला, अमित बैसला, श्याम मिश्रा उर्फ मोना पंडित, पुनीत पंडित, सुमित उर्फ मोनू का भी मौके पर मौजूद होने का पता चला है। वहां पर मौजूद व्यक्तियों ने दोनों को फोर्टिस अस्पताल में भर्ती कराया जहां इलाज के दौरान मुस्ताक की मृत्यु हो गई। मृतक के भाई की शिकायत पर थाना कोतवाली में हत्या व अवैध हथियार अधिनियम की धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज करके मामले की जांच शुरू की गई। पुलिस विभाग के वरिष्ठ अधिकारी डीसीपी व एसीपी क्राइम, डीसीपी बल्लबगढ़, एसीपी एनआईटी व बड़खल ने मौके पर पहुंचकर हालातों का जायजा लिया। इस मामले के जांच की जिम्मेवारी क्राइम ब्रांच डीएलएफ को सौंपी गई है। इस मामले में आरोपियों की तलाश करके उन्हें जल्द गिरफ्तार किया जाएगा।

Related posts

मजदूर आवास संघर्ष समिति खोरी गांव एवं अधिवक्ताओं की टीम ने खोरीगांव के पुनर्वास पर रिपोर्ट बनाकर सुप्रीम कोर्ट में पेश की

Ajit Sinha

फरीदाबाद : गणत्रंत दिवस के उपलक्ष्य में ग्रीन फील्ड कॉलोनी में ब्लड डोनेशन कैंप आयोजित की गई, 50 से अधिक ब्लड एकत्रित की गई।

Ajit Sinha

फरीदाबाद : पैट्रोल-डीजल की बढ़ी कीमतों को लेकर ‘आप’ ने किया धरना-प्रदर्शन

Ajit Sinha
0 0 votes
Article Rating
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Oldest
Newest Most Voted
Inline Feedbacks
View all comments
//jouptath.net/4/2220576
error: Content is protected !!
0
Would love your thoughts, please comment.x
()
x