Athrav – Online News Portal
फरीदाबाद राजनीतिक

फरीदाबाद: भारतीय जनता पार्टी के ज़िला अध्यक्ष गोपाल शर्मा ने आज ज़िला कार्यकारिणी की घोषणा की-जानने के लिए पढ़े 

अजीत सिन्हा की रिपोर्ट 
फरीदाबाद: भारतीय जनता पार्टी ज़िला फ़रीदाबाद के अध्यक्ष गोपाल शर्मा ने ज़िला कार्यालय फ़रीदाबाद में भाजपा ज़िला फ़रीदाबाद की कार्यकारिणी की घोषणा की।  ज़िला कार्यकारिणी में मूलचंद मित्तल और आर. एन. सिंह को ज़िला महामंत्री, मान सिंह, अनिल नागर, बिजेंद्र नेहरा, संजीव भाटी, पंकज रामपाल को ज़िला उपाध्यक्ष, हरेंद्र भड़ाना, भारती भाकुनी, पुनीता झा, सुनीता बघेल, मुकेश अग्रवाल, रविंद्र त्यागी को ज़िला सचिव,  राजन मुथरेजा को ज़िला कोषाध्यक्ष और विनोद गुप्ता को ज़िला मीडिया प्रभारी नियुक्त किया गया है। 

इस अवसर पर भारतीय जनता पार्टी ज़िला फ़रीदाबाद के मोर्चों के अध्यक्ष भी नियुक्त किए गए जो इस प्रकार हैं। भगवान सिंह को ओ. बी. सी.मोर्चा, नरेश नंबरदार को अनुसूचित मोर्चा, सुखबीर मलरेना को किसान मोर्चा, राज़बाला सरदाना को महिला मोर्चा, पंकज सिंगला को युवा मोर्चा व लाजर रणजीत सेन को अल्पसंख्यक मोर्चा का ज़िला अध्यक्ष नियुक्त किया गया। ज़िला कार्यकारिणी की घोषणा करते हुए ज़िला अध्यक्ष गोपाल शर्मा ने कहा की ज़िला कार्यकारिणी के गठन से फ़रीदाबाद ज़िले में भारतीय जनता पार्टी के संगठन को मजबूती मिलेगी और संगठन विस्तार को गति मिलेगी।  इस अवसर पर ज़िला अध्यक्ष गोपाल शर्मा के साथ नवनियुक्त ज़िला महामंत्री मूलचंद मित्तल, ज़िला मीडिया प्रभारी विनोद गुप्ता व ज़िले के पदाधिकारी उपस्थित थे।                   

Related posts

फरीदाबाद : बालश्रम के विरूद्ध विश्व दिवस’ पर फरीदाबाद के लक्क्ड़पुर गांव में रैली का आयोजन।

Ajit Sinha

फरीदाबाद :मेवला महाराजपुर के एक सरकारी स्कूल में खेलते के वक़्त सांप ने काटा ,गंभीर अवस्था में हॉस्पिटल में कराया भर्ती ।

Ajit Sinha

मानव रचना में ‘कॉन्फेडेरेशन ऑफ यंग लीडर्स’ का स्वागत

Ajit Sinha
//ashouthoto.net/4/2220576
error: Content is protected !!