Athrav – Online News Portal
फरीदाबाद

फरीदाबाद : क्राइम ब्रांच ,ऊंचा गांव ने अच्छे कपडे पहनने व खाना खाने हेतु शहर के अलग -अलग थाना क्षेत्रों से टू -व्हीलर चोरी करने वाले चोर को पकड़ा।

अजीत सिन्हा की रिपोर्ट

फरीदाबाद : क्राइम ब्रांच, ऊंचा गांव ने चार टू-व्हीलर चोरों को गिरफ्तार कर,उसके कब्जे से चोरी के 7 वाहनों को बरामद किए हैं जिसमें पांच मोटर साइकिलें व दो स्कूटी हैं। पुलिस ने पकडे गए चोरों से शहर के अलग -अलग थाना क्षेत्रों से किए गए चोरी के सात मामलें सुलझा लेने का दावा किया गया हैं।

क्राइम ब्रांच प्रभारी महेश का कहना हैं कि  उनकी टीम ने सागर निवासी गांव लिखी हसनपुर जिला पलवल, पवन दीप  निवासी होरा जिला अलीगढ,उत्तरप्रदेश, सुनील उर्फ़ भोला निवासी लिखी हसन पुर,जिला पलवल व अमित उर्फ़ विष्णु निवासी बांग्ला इंक्लेव ,पार्ट -2 ,फरीदाबाद को गिरफ्तार किया हैं। उनका कहना हैं कि पकड़े गए उपरोक्त  चोरों के पास से चोरी के सात टू -व्हीलर बरामद किए  गए हैं जिनमें पांच मोटर साइकिलें व दो स्कूटी शामिल हैं। उनका कहना हैं कि पकडे गए आरोपी सागर, पवन दीप, सुनील उर्फ़ भोला व अमित उर्फ़ विष्णु से गहनता से पूछताछ की गई तो उन लोगों ने पुलिस को बताया कि वह लोग अच्छे कपडे पहननें व खाना खाने के शौकीन  हैं और इन्हीं जरूरतों को पूरा करने हेतु शहर से टू  -व्हीलरों को चोरी करने का कार्य किया करते थे। उनका कहना है कि इन चोरों से  चोरी के सात मामलें सुलझाएं हैं जिनमें थाना सेंट्रल के दो, सेक्टर -7 थाने के दो, सारन थाने के दो व एक ओल्ड फरीदाबाद थाने के हैं।

Related posts

आधा दर्जन से अधिक बदमाशों ने पुलिस को गोली मार कर अपने साथी दो बदमाशों को छुड़ा ले गए, घायल पुलिस को अस्पताल में भर्ती कराया     

Ajit Sinha

गर्मी में लू से बचाव के लिए आवश्यक तैयारियां व प्रबंध सुनिश्चित करें संबंधित विभाग : संजीव कौशल

Ajit Sinha

फरीदाबाद : जिले में पॉलिसियां सिस्टम फेल : लोग सुबह उठते हैं , लूटने और मरने के लिए, एक दिन में दो हत्याएं,बुजुर्ग से सोने की चैन को झपटा।

Ajit Sinha
0 0 votes
Article Rating
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Oldest
Newest Most Voted
Inline Feedbacks
View all comments
//soozooco.com/4/2220576
error: Content is protected !!
0
Would love your thoughts, please comment.x
()
x