Athrav – Online News Portal
फरीदाबाद

फरीदाबाद : कानून ब्यवस्था लचीलेपन की वजह से शहर में लूटपाट व छीना झपटी की घटनाओं में काफी इजाफा हुआ हैं, लूटती महिलाएं।

अजीत सिन्हा की रिपोर्ट 

फरीदाबाद : मेट्रों स्टेशनों के समीप सुरक्षा ब्यवस्था में ढीलेपन की वजह मेट्रो स्टेशन के पास इन दिनों छीना झपटी घटनाओं में काफी इजाफा हुआ। ताजा मामला बाटा मेट्रो स्टेशन के पास आया जहाँ लूटेरों ने एक महिला से बैग छीन कर भागने में लूटेरे सफल हो गए । इस संबंध में सेंट्रल थाना पुलिस ने अज्ञात लूटेरों के खिलाफ भारतीय दंड सहिंता की धारा 379 ए के तहत मुकदमा दर्ज कर, आगे की कार्रवाई शुरू कर दी हैं।

    सुशीला देवी ने पुलिस को दिए गए शिकायत में बताया कि वह ग्राम पोस्ट शोखना, हाथरस, उत्तर प्रदेश की रहने वाली हूँ। वह फरीदाबाद में किसी से मिलने हेतु मेट्रो ट्रेन से चली थी जैसे ही वह बाटा मेट्रो स्टेशन पर उत्तरी और स्टेशन प्रांगण से बाहर निकली तो लूटेरों ने उनसे उनका बैग छीन  कर फरार हो गए। उनका कहना हैं कि उनके बैग में  32000 रुपए नगद रखे हुए थे के अलावा पेनकार्ड, दो मोबाइल फोन, आधार कार्ड  के साथ आदि सामान थे। लोगों का कहना हैं कि पिछले कई महीनें में छीना झपटी की घटनाओं में काफी इजाफा हुआ हैं, जिसे शहर में आमजन सहमें हुए हैं। कारण कानून ब्यवस्था में ढीलापन बताया गया हैं।

Related posts

स्वच्छ फरीदाबाद-सुंदर फरीदाबाद के लिए सभी को मिलकर आगे बढऩा होगा : यशपाल

Ajit Sinha

हरियाणा: जेजेपी के संगठन में विस्तार- बुद्धिजीवी प्रकोष्ठ में सभी 22 जिलाध्यक्षों समेत 29 पदाधिकारी बनाए 

Ajit Sinha

फरीदाबाद : ओल्ड फरीदाबाद रेलवे स्टेशन पर आज प्रात एक आरपीएफ जवान की एक ट्रैन के सामने गिर जाने के कारण हुई मौत, जांच जुटी पुलिस।

Ajit Sinha
0 0 votes
Article Rating
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Oldest
Newest Most Voted
Inline Feedbacks
View all comments
//zaltaumi.net/4/2220576
error: Content is protected !!
0
Would love your thoughts, please comment.x
()
x