Athrav – Online News Portal
अपराध फरीदाबाद

फरीदाबाद:लाइसेंसी बंदूक से ताबड़तोड़ फायरिंग करके सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल करना पड़ा महंगा, गिरफ्तार।   

अजीत सिन्हा की रिपोर्ट 
फरीदाबाद: क्राइम ब्रांच,सेक्टर-30 ने आज एक ऐसे शख्स को गिरफ्तार किया हैं जो कि एक लाइसेंसी बंदूक से ताबड़ तोड़ फायरिंग करके सोशल मीडिया पर वायरल करके आमजनों में   दहशत फ़ैलाने  व कुख्यात अपराधी हेमराज खेड़ी का भतीजा बता कर आमजनों को धमका रहा था। पुलिस ने आरोपित शख्स के कब्जे से एक लाइसेंसी बंदूक बरामद किया हैं। कुख्यात अपराधी इस वक़्त जेल में बंद हैं और उस पर हत्या,हत्या की कोशिश,  आर्म  एक्ट व नशा तस्करी करने जैसे कई  संगीन मुकदमें दर्ज  हैं। 

पुलिस प्रवक्ता धारणा यादव की माने तो शुक्रवार 4 सितंबर -को सोशल मीडिया पर एक वीडियो बड़ी तेजी से वायरल हो रहा था। जिसमें एक शख्स सरेआम रास्ते में खड़ा होकर ताबड़तोड़  फायर किए जा रहा था। इस घटना की सूचना कल लगभग तीन बजे दोपहर को पुलिस कमिश्नर ओ पी सिंह को मिली तो उन्होनें  इस शख्स को पकड़ने के लिए क्राइम ब्रांच -सेक्टर – 30 के इंचार्ज विमल को आदेश  दिया। इसके बाद इंचार्ज विमल ने बंदूक लहरा कर फायरिंग करने  वाले शख्स को तुरंत पकड़ने के लिए एक विशेष टीम गठित की। इसके बाद उन्होनें उस शख्स को पकड़ने के लिए मुखबर  द्वारा  बताए गए स्थान पर भेज दिया।

उनका कहना हैं कि उनकी टीम ने इस शख्स को मात्र तीन घंटे की कड़ी मेहनत के बाद  दबोच लिया। पूछताछ में आरोपित शख्स ने अपना नाम प्रवीण निवासी सेक्टर -17 , फरीदाबाद बताया हैं। पूछताछ के दायरे को और आगे बढ़ाया तो उसने बताया कि उसका दोस्त जो गांजा  तस्कर हैं जिस पर कई मुकदमें दर्ज हैं। जिसका  नाम अशोक हैं। वह जेल से जमानत पर बाहर हैं, के जन्म दिन की  ख़ुशी में उसने ये फायर किए थे। उसने यह भी कबूल किया की एक साथ में दो लाइसेंसी बंदूक से फायर किए थे। इनमें एक हथियार को कुछ ही दिन पहले ही उसने बेच दिया हैं। उनका कहना हैं कि इस आरोपित प्रवीण के खिलाफ आर्म एक्ट के तहत थाना सेक्टर -17 में मुकदमा दर्ज किया गया हैं। इसके बाद इसके आर्म लाइसेंस को रद्द करने की सिफारिश की गई हैं। 

Related posts

फरीदाबाद : टीबी के बिमारी ने एक शख्स को कातिल बना डाला। डीएलएफ क्राइम ब्रांच ने महिला के हत्या के आरोप किया एक शख्स को गिरफ्तार।

Ajit Sinha

फरीदाबाद:पिछड़ा वर्ग क के लिए जिला परिषद व पंचायत समिति सदस्यों, सरपंच व ग्राम पंचायत पंच पदों का ड्रा : डीसी विक्रम

Ajit Sinha

फरीदाबाद पुलिस के 25 हजार के ईनामी कुख्यात अपराधी और तिगांव निवासी सचिन उर्फ़ मूसा को गुरुग्राम पुलिस ने किया अरेस्ट ।

Ajit Sinha
//aibseensoo.net/4/2220576
error: Content is protected !!