Athrav – Online News Portal
अपराध फरीदाबाद

फरीदाबाद: बेटी के साथ छेड़छाड़ करने से नाराज महिला ने लिव -इन रिलेशनशिप में रहने वाले पार्टनर को जिंदा जला कर मार डाला-अरेस्ट।

अजीत सिन्हा की रिपोर्ट
फरीदाबाद: लिव -इन-रिलेशनशिप में रहने वाली विधवा ने अपने पार्टनर साथी को पहले नींद की गोली देकर बेहोश कर दिया, फिर उसके ऊपर पेट्रोल डालकर जिंदा जला दिया और उसकी अधजली लाश को थाना बीपीटीपी, सेक्टर -75 के क्षेत्र में फेंक दिया। जहां से गत 17 अक्टूबर 2021 को पुलिस ने अधजली हालत शव को बरामद किया था। शुरूआती दौर में देखने में ये शख्स नाइजीरियन लग रहा था,इसी नजरिए से उसकी पहचान करने के प्रयास किए जा रहे थे,पर उसकी पहचान अब पवन निवासी भाटिया कॉलोनी, बल्लभगढ़ , फरीदाबाद के रूप में हुई हैं।

इंस्पेक्टर रविंद्र सिंह का कहना हैं कि एक शख्स की लाश लावारिस हालत में गत 17 अक्टूबर 2021 को थाना बीपीटीपी, सेक्टर -75 के क्षेत्र मिली थी। और इस केस की आगे की कार्रवाई की जिम्मेदारी क्राइम ब्रांच, सेक्टर -65, बल्लभगढ़, फरीदाबाद को पुलिस के आल्हा अधिकारी ने सौंपी थी। उनका कहना हैं कि जांच के दौरान पता चला की मृतक शख्स का नाम पवन हैं और वह भाटिया कॉलोनी, बल्लभगढ़ का रहने वाला हैं। जब जांच की दिशा को और आगे बढ़ाया गया तो, मालूम हुआ की मृतक पवन एक कोरियर कंपनी में नौकरी करता था, उसके साथ एक महिला भी नौकरी करती थी, उससे उसकी बातचीत होने लगी, बातचीत दोस्ती में बदल गई,दोस्ती प्यार में बदल गई, और प्यार से दोनों लिव -इन रिलेशनशिप में वर्ष 2019 से रहने लगे। उनका कहना हैं कि इस बीच महिला की एक बेटी जो बाहर रहती थी,वह उसके पास आई हुई थी, के साथ पवन ने उसके साथ छेड़छाड़ करना शुरू कर दिया। ये बात लड़की ने अपनी मां को बता दी, उसके इस हरकत से वह काफी नाराज हो गई।

और दोनों के बीच अक्सर झगड़ा होना शुरू हो गया। वह बार-बार पवन से ये कहती रही की अपनी गलती की माफ़ी मेरी बेटी से मांग ले, पर उसने उसकी बेटी से बार बार कहने के बाद भी माफ़ी नहीं मांगी, इससे महिला का गुस्सा उफान पर चला गया और उसकी हत्या करने की योजन बना डाली। उनका कहना हैं कि महिला ने उसे पहले तो धोखे से नींद की गोली खिला दी जब वह बेहोश हो गया तो उसके ऊपर पेट्रोल डाल कर आग लगा दी, और उसकी जिन्दा जलने के कारण दर्दनाक मौत हो गई, और उसकी अधजली लाश को बीपीटीपी थाना , सेक्टर -75 के क्षेत्र में फेंक दिया। सवाल के जवाब में उनका कहना हैं कि आरोपित महिला की पहले पति का ब्लड कैंसर होने के कारण मौत हो गई थी । उसका पति फरीदाबाद में नौकरी करता था और उसी के स्थान पर उसे नौकरी मिली थी। उनका कहना हैं कि आरोपित महिला को अरेस्ट कर लिया गया हैं।

Related posts

12 अवैध पिस्टल के साथ दो तस्करों को किया अरेस्ट, दिल्ली – एनसीआर के गैंगेस्टरों बेचा करते थे।

Ajit Sinha

ग्रीन फिल्ड कालोनी के एक फ्लैट में पति -पत्नी को बंधक बना कर अज्ञात चोरों ने दी चोरी की वारदात को अंजाम।

Ajit Sinha

फरीदाबाद : जिले के सिविल अस्पताल बादशाह खान के डॉक्टरों की लापरवाही ने ली फिर एक मासूम की जान।

Ajit Sinha
0 0 votes
Article Rating
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Oldest
Newest Most Voted
Inline Feedbacks
View all comments
//zaltaumi.net/4/2220576
error: Content is protected !!
0
Would love your thoughts, please comment.x
()
x