Athrav – Online News Portal
फरीदाबाद

फरीदाबाद : निगम के अतिरिक्त कमिश्नर पार्थ गुप्ता का मौका देखने का फायदा नहीं मिला एयरफोर्स और डबुआ कॉलोनी के लोगों को, समस्या जस की तस। ,

अजीत सिन्हा की रिपोर्ट
फरीदाबाद : नगर निगम प्रशासन की लापरवाही की वजह से एयरफोर्स स्टेशन और डबुआ कालोनी के निवासी नारकीय जीवन बिताने को मजबूर हैं। इसका सबसे बड़ा कारण यह हैं कि एयरफोर्स स्टेशन के बिल्कुल सामनें बारिश का पानी पिछले कई दिनों से जमा हैं जिससे लोगों के लिए मुश्किल खड़ा हो गया। इस मामले में नगर निगम के अतिरिक्त कमिश्नर पार्थ गुप्ता की मानें तो उन्होनें स्वंय मौका देखा हैं, पर कई दिनों बीत जानें के बाद भी इस समस्या का समाधान आज तक नहीं हुआ। इस बात को लेकर निगम प्रशासन के प्रति लोगों में भारी रोष ब्याप्त हैं।
जो तस्बीर हैं atharva news के पास जनता ने भेजा हैं उसमें साफ़ -साफ नजर आ रहा हैं कि एयरफोर्स स्टेशन के बिल्कुल सामनें पिछलें कई दिनों से बारिश का पानी भरा हुआ हैं ,जिससे वहां से गुजरने वालें दैनिक लोगों को भारी दिक़्क़तों का सामना करना पड़ रहा हैं। आस-पास के लोगों का कहना हैं कि यहां पर सड़कें निचे हैं और नाला ऊपर हैं एक वजह यह भी है, जबकि दूसरा वजह यह हैं कि यहां के  नालों की सफाई समय पर नहीं होने की वजह से उसमें इतना जाएदा गंदगी  भरा हुआ हैं जिसमें से पानी निकालने की कोई गुंजाइस नहीं हैं तथा यहाँ पर सीवर लाईन बिल्कुल भरा हुआ हैं। लोगों का कहना हैं कि इस वजह से बारिश का पानी सड़कों पर जमा रहता हैं इससे यहां के आस-पास के निवासियों को इस रास्तें से गुजरने में काफी मुश्किलों का सामना करना पड़ता हैं। लोग बतातें हैं कि  इस गंदे पानी के कारण छोटे -छोटे कीङे पनपनें शुरू हो गए हैं जोकि एक बड़े बीमारी का कारण बन सकता हैं जिसे जल्द रोकने की जरुरत हैं। इस मामले में नगर निगम विभाग के अतिरिक्त कमिश्नर पार्थ गुप्ता का कहना हैं कि उन्हें भी एयरफोर्स स्टेशन की तरफ से शिकायतें आई थी जिसे देखने के लिए  स्वंय मौके पर शनिवार को गए थे और वहां के हालात को देख कर इलाके के कार्यकारी अभियंता को बोला गया हैं कि वहां के नालों को बेहतरीन तरीके से सफाई कर दिया जाए जो  सड़कों पर से पानी बह कर निकल जाए पर लोगों का कहना हैं कि उनके कहने के वावजूद कई दिनों के बाद भी डबुआ कालोनी के निवासियों को इस समस्या से निजात नहीं मिल सका हैं।

Related posts

फरीदाबाद : पत्रकार कृष्ण लाल गेरा सहित दो लोगों ने एसआरएस ग्रुप के चेयरमेन अनिल जिंदल सहित एक दर्जन से अधिक लोगों पर कराया दो केस।

Ajit Sinha

पुलिस कमिश्नर विकास अरोड़ा ने अग्रसेन चौकी इंचार्ज प्रदीप मोर के बेटे दीपेश को प्रशंसा पत्र व 5000 इनमे देकर किया प्रोत्साहित

Ajit Sinha

फरीदाबाद : डिप्टी मेयर मनमोहन गर्ग ने वार्ड नंबर -32 के सफाई कर्मचारियों के साथ दीपाली उत्सव मनाया, मिठाइयां बांटी।

Ajit Sinha
0 0 votes
Article Rating
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Oldest
Newest Most Voted
Inline Feedbacks
View all comments
//jouptath.net/4/2220576
error: Content is protected !!
0
Would love your thoughts, please comment.x
()
x