Athrav – Online News Portal
अपराध नोएडा

एंकाउंटर चालू है, एक दिन मे तीन एंकाउंटर 4 बदमाश घायल, छह दिन में हुए एंकाउंटर में इनामी सहित 9 घायल, तीन फरार  

अरविन्द उत्तम की रिपोर्ट 
उत्तर प्रदेश विधान सभा की  आहट के साथ ही गौतम बुध्द नगर में पुलिस इन दिनों में क्राईम कंट्रोल करने के लिए एनकाउंटर में व्यस्त हैं। नोएडा के चार थाना क्षेत्रो पिछले 6 दिनों के अंदर 9 बदमाश एनकाउंटर के दौरान पुलिस की गोलियों का शिकार हुए हैं, जो कि पुलिस के अनुसार आत्मरक्षार्थ चलाई गई थी। इस बीच पुलिस को चकमा देकर 3 बदमाश फरार भी हो चुके हैं। जिनकी पुलिस तलाश कर रही है। बुधवार को पुलिस और बदमाशों के बीच विभिन्न थाना क्षेत्रों में मुठभेड़ चलती रहे और तीन थाना क्षेत्रो में हुई मुठभेड़ों में चार बदमाश घायल हुए हैं। सभी बदमाशों के पैरों में गोली लगी है और उन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।
 
पहली मुठभेड़ नोएडा के थाना 39 क्षेत्र में स्थित सेक्टर-42 के पास बुधवार तड़के पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ हो गई। इस दौरान कार में सवार दो बदमाश पंकज और देशराज  पैर में गोली लगने से घायल हो गए। पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर लिया। उन्हें जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। आरोपियों के एक साथी रामकिशन मिश्रा भी पकड़ा गया है। तीनों ने मिल कर मंगलवार को एक व्यक्ति को लिफ्ट देकर लूट लिया था। इसी थाना क्षेत्र में के सुपरनोवा के सामने सेक्टर 94 के जंगल से नोएडा अथॉरिटी कर्मियों व पुलिसकर्मी पर हमला करने वाले आरोपी को पकड़ने के लिए की गई पुलिस क़े साथ हुये मुठभेड़ में पुलिस की गोली पैर में लगने सुनील उर्फ प्रिंस घायल हो गया उसे इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती काराया गया है.

पुलिस और बदमाशों के बीच एनकाउंटर की तीसरी घटना नोएडा सेंट्रल क्षेत्र के थाना ईकोटेक- 3 में हुई। पुलिस ने 15 हजार के इनामी बदमाशों को अमरपाली मॉल के समीप मुठभेड़ में गिरफ्तार किया। आगरा के थाना सैंया में हुई हत्या के मुकदमे में वर्ष 2018 से फरार चल रहे 15 हजार के इनामी बदमाश सचिन चौहान निवासी राजपुर कला मैनपुरी को मुठभेड़ के दौरान गिरफ्तार किया गया है। मुठभेड़ के दौरान पैर में गोली लगने से बदमाश घायल हो गया। पुलिस ने उसे अस्पताल में भर्ती करवाया है।

Related posts

पत्नी और 8 साल के बच्चा की मौजूदगी में डीटीसी कर्मचारी की गोली मार कर हत्या करने के दो अपराधी अरेस्ट।

Ajit Sinha

एसीबी ने सहकारिता विभाग,हरियाणा का लगभग 100 करोड रुपए का घोटाला पकड़ते हुए 14 आरोपितों को पहुँचाया सलाखों के पीछे

Ajit Sinha

बिहार के सीएम नितीश कुमार आज फिल्म अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत  आत्म हत्या केस की सिफारिश सीबीआई को करेगी 

Ajit Sinha
0 0 votes
Article Rating
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments
//ptaixout.net/4/2220576
error: Content is protected !!
0
Would love your thoughts, please comment.x
()
x