Athrav – Online News Portal
अपराध दिल्ली नई दिल्ली

मंगलवार सुबह गोलियों की आवाज से गूंज उठा पूर्वी दिल्ली, दूध व्यापारी को लगी 3 गोलियां, हालत गंभीर

अजीत सिन्हा की रिपोर्ट 
दिल्ली: शाहदरा जिला के कृष्णा नगर इलाके में दूध सप्लाई के लिए जा रहे हैं दूध कारोबारी को उसके घर के बाहर ही बदमाशों ने गोली मार दी.गंभीर रूप से घायल कारोबारी को मैक्स अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां उसकी हालत गंभीर बताई जा रही है. घायल की पहचान कृष्णा नगर थाना क्षेत्र अंतर्गत घोंडली निवासी 34 वर्षीय जीतू चौधरी के रूप में हुई , सुबह तकरीबन 6.30 बजे जीतू चौधरी  अपने घर से दूध सप्लाई करने के लिए जा रहा था तभी बाइक सवार बदमाशों ने घोंडली चौक के पास उस पर अंधाधुंध फायरिंग कर दी. इस फायरिंग में 3 गोली जीतू चौधरी को लगे और वह बेसुध हो गया. इस बीच तीनों बदमाश फरार हो गए.

सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने जीतू चौधरी को अस्पताल में दाखिल कराया जहां उसका इलाज चल रहा है फिलहाल उसकी हालत गंभीर बताई जा रही है.जीतू चौधरी अपने माता-पिता का इकलौता बेटा है उसके घर में माता पिता एक बहन पत्नी और दो बच्चा है.पुलिस का कहना है कि पूरे मामले की जांच की जा रही है आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज कहां ले जा रहे हैं ताकि बदमाशों की पहचान हो सके शुरुआती जांच में सामने आया है कि आपसी रंजिश की वजह से जीतू चौधरी को गोली मारी गई है. दिनदहाड़े हुई इस बारे से इलाके में हड़कंप मच गया है , घटनास्थल पर जूट गई .

कुछ देर बाद ही शकर पुर टी प्वाइंट पर थाना शकर पुर के पुलिस स्टाफ ने देखा कि स्कूटी पर तीन लोग गलत साइड से आ रहे हैं, उन्होंने उन्हें रोकने की कोशिश की, लेकिन उन्होंने पुलिस टीम पर फायरिंग की और स्कूटी फिसल गई और वे सभी गिर गए और भाग गए.  पुलिस ने उनका पीछा किया और एक आरोपी को पुलिस ने धर दबोचा बाकी दो आरोपी मौके से फरार हो गए.पकड़े गए आरोपी का नाम गौरव अरोड़ा निवासी राधे पुरी को पकड़ लिया गया और अन्य दो भाग गए। दोनों की पहचान इस प्रकार की गई.

इनमें एक नाम प्रिंस वाधवा, 24 वर्ष*, निवासी पीएस गीता कॉलोनी और  विकास पांचाल*, 25 वर्ष निवासी थान जगतपुरी बताया जा रहा है कि इनकी दुश्मनी, डेढ़ साल पहले हमलावरों और पीड़ित और उसके भाई के बीच लड़ाई हुई थी इस दुश्मनी को लेकर आज इन्होंने सुबह जीतू चौधरी पर हमला कर दिया

Related posts

दिल्ली ब्रेकिंग: पब्लिक ट्रांसपोर्ट में महिला बस ड्राइवरों की नियुक्ति के लिए योग्यता मानदंडों और शर्तो में दी ढील।

Ajit Sinha

हरियाणा पुलिस ने राजस्थान में अवैध हथियार फैक्ट्री का किया पर्दाफाश: काफी तादाद में मिला हथियारों का जखीरा।

Ajit Sinha

एलजी का मुख्य सचिव को निर्देश देने वाला पत्र असंवैधानिक और अलोकतांत्रिक- आतिशी

Ajit Sinha
0 0 votes
Article Rating
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Oldest
Newest Most Voted
Inline Feedbacks
View all comments
//jouptath.net/4/2220576
error: Content is protected !!
0
Would love your thoughts, please comment.x
()
x