Athrav – Online News Portal
फरीदाबाद राजनीतिक हरियाणा

एडवोकेट राजेश खटाना को शक्ति दे गए दीपेन्द्र सिंह हुड्डा बोले, एकजुट कांग्रेस हरियाणा में परिवर्तन के लिए तैयार है


अजीत सिन्हा की रिपोर्ट 
फरीदाबाद: राज्यसभा सांसद दीपेन्द्र सिंह हुड्डा ने एक दिवसीय दौरा करके कांग्रेसियों का हालचाल जाना व  सुख दुख में शामिल हुए इसी क्रम में ओल्ड फरीदाबाद में एडवोकेट राजेश खटाना के घर पहुंचने पर सैकड़ों कार्यकर्ताओं ने राजेश खटाना और विकास वर्मा के साथ मिलकर फूल मालाओं से स्वागत किया। रात के दस बजे हजारों की भीड़ को देख गदगद हुड्डा ने कहा कि हरियाणा की जनता भाजपा के कुशासन से तंग है और कांग्रेसी प्रदेश में परिवर्तन के लिए तैयार हैं।

राज्यसभा सांसद दीपेन्द्र सिंह हुड्डा ने कहा कि सरकार फरीदाबाद में नगर निगम चुनाव न करवाकर लोकतांत्रिक संस्थानों का गला घोंटने का काम कर रही है। जिसे कांग्रेस बिल्कुल बर्दाश्त नहीं करेगी। भाजपा को पता है कि जनता उनके भ्रष्टाचार से तंग आ चुकी है और निगम चुनावों में उन्हें धूल चटाने के लिए तैयार बैठी है। इसीलिए नगर निगम के चुनावों को टाल रही है। हुड्डा ने कहा कि फरीदाबाद में करोड़ों रुपयों के घोटाले हुए हैं। जिनकी जांच की जानी चाहिए और इनमें रत सफेदपोशों को भी जेल भेजा जाना चाहिए। यदि भाजपा ऐसा नहीं करती है तो हम कांग्रेस की सरकार आने पर भ्रष्टाचारियों को जेल भिजवाने का काम करेंगे। हुड्डा ने मौजूद लोगों से कहा कि प्रदेश में सीएम मनोहर लाल स्वयं संवाद कर रहे हैं और अपनी बात रखने वाले महिला, पुरुषों को बेइज्जत किया जा रहा है। वहीं हरियाणा में डबल इंजन की भ्रष्ट सरकार चल रही है जिससे जनता बड़ी तंग है और जल्द ही परिवर्तन के लिए तैयार है। इससे पहले यहां पहुंचने पर एडवोकेट राजेश खटाना ने दीपेन्द्र सिंह हुड्डा का साथियों सहित जोरदार स्वागत किया। हुड्डा ने भी खटाना की पीठ थपथपाई और जनसेवा में लगे रहने की बात कही। तत्पश्चात आए हुए सभी लोगों का आभार जताते हुए एडवोकेट राजेश खटाना ने कहा कि सांसद दीपेंद्र सिंह हुड्डा के आने से हमारा मनोबल और बढ़ा है।

Related posts

फरीदाबाद : एसआरएस ग्रुप रियल स्टेट में आई मंदी को कुचलतेँ हुए पलवल में 110 फ्लैटों को जल्द उनके मालिकों को सौपने का किया फैसला।

Ajit Sinha

चंडीगढ़ ब्रेकिंग: दलाल के जरिए 40,000 रुपए रिश्वत मांग रहा एसएचओ एसीबी के शिकंजे में, दलाल अरेस्ट, एसएचओ पर केस दर्ज

Ajit Sinha

ब्रेकिंग न्यूज़: हरियाणा सरकार ने आज 34 पुलिस इंस्पेक्टरों को प्रमोट करके डीएसपी बनाया गया हैं-लिस्ट पढ़े

Ajit Sinha
0 0 votes
Article Rating
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Oldest
Newest Most Voted
Inline Feedbacks
View all comments
//zaltaumi.net/4/2220576
error: Content is protected !!
0
Would love your thoughts, please comment.x
()
x