Athrav – Online News Portal
खेल फरीदाबाद

डीएवी एनटीपीसी स्कूल के बॉक्सर करण सेन और तनीषा लंबा “खेलो इंडिया गेम्स” मैं बरसाएंगे पंच

अजीत सिन्हा की रिपोर्ट 
फरीदाबाद: 15  जनवरी से 22 जनवरी तक गुवाहाटी,असम में होने वाले हैं खेलो इंडिया यूथ नेशनल गेम्स मैं डीएवी एनटीपीसी स्कूल के दो बच्चे करण सेन और तनीषा लंबा अपने पंच बरसेंगे। स्कूल के दोनों बच्चे कई बार अपने जिले तथा अपने स्कूल का नाम रोशन कर चुके हैं। डीएवी एनटीपीसी स्कूल की प्रिंसिपल श्रीमती अलका अरोड़ा जी ने बताया की यह दोनों बच्चे खेलो इंडिया में अच्छा प्रदर्शन कर अपने जिले तथा स्कूल का नाम रोशन करेंगे।

उन्होंने बताया करण सेन स्कूल का दसवीं क्लास का छात्र है और करण सेन ने इस साल आंध्र प्रदेश मैं हुई जूनियर नेशनल ने स्वर्ण पदक, हैदराबाद में हुई डीएवी नेशनल गेम्स में स्वर्ण पदक तथा मिजोरम में हुई स्कूल नेशनल गेम्स में स्वर्ण पदक जीत कर खेलो इंडिया के लिए अपना सिलेक्शन पक्का किया। उन्होंने बताया की तनीषा लांबा भी ग्यारहवीं क्लास की छात्रा है और तनीषा लंबा ने इस सालआंध्र प्रदेश मैं हुई जूनियर वूमेन नेशनल ने स्वर्ण पदक,



पानीपत में हुई डीएवी नेशनल गेम्स में स्वर्ण पदक तथा दिल्ली में हुई स्कूल नेशनल गेम्स में रजत पदक जीत कर खेलो इंडिया के लिए अपना सिलेक्शन पक्का किया। डीएवी एनटीपीसी स्कूल के एच.ओ.डी. स्पोर्ट्स अंतर्राष्ट्रीय बॉक्सर डॉ.राजीव गोदारा ने बताया कि यह दोनों बच्चे उनके पास द्रोणाचार्य बॉक्सिंग क्लब सेक्टर 10 में प्रैक्टिस करते हैं। और डीएवी एनटीपीसी स्कूल के पास बड़ा ग्राउंड है और स्कूल में खेल से संबंधित सभी सुविधाएं मौजूद हैं जिसकी वजह से यहां के बच्चे नेशनल स्तर पर अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं और इस साल स्कूल के कई बच्चों ने नेशनल स्तर पर कई पदक बटोरे।

Related posts

भारत जोड़ो यात्रा को लेकर तैयारियों में जुटी हरियाणा कांग्रेस

Ajit Sinha

फरीदाबाद : पुलिस कमिश्नर अभिताभ सिंह ढिल्लो ने 7 उप-निरीक्षकों को पदोन्नति कर निरीक्षक बनाया गया हैं, लिस्ट आप स्वंय पढ़ सकते हैं।

Ajit Sinha

डीटीपी एंव विजिलेंस ने लगभग 10 एकड़ जमीनों पर अवैध रूप से विकसित की गई पांच कालोनियों में की तोड़फोड़ 

Ajit Sinha
//shaveeps.net/4/2220576
error: Content is protected !!