Athrav – Online News Portal
Uncategorized दिल्ली राजनीतिक राष्ट्रीय

“भारत जोड़ो यात्रा” की सुरक्षा व्यवस्था को लेकर कांग्रेस ने केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह को लिखा पत्र- लाइव वीडियो सुने।



अजीत सिन्हा की रिपोर्ट
नईदिल्ली:कांग्रेस पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता पवन खेड़ा ने आज कांग्रेस मुख्यालय में आयोजित प्रेसवार्ता में पत्रकारों को सम्बोधित करते हुए कहा कि भारत जोड़ों यात्रा की सुरक्षा व्यवस्था को लेकर केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह को कांग्रेस राष्ट्रीय महासचिव के सी वेणुगोपाल ने एक पत्र लिखा हैं और उनसे भारत जोड़ो यात्रा के लिए बेहतर सुरक्षा व्यवस्था की मांग की हैं। लिखे गए पत्र में वेणुगोपाल ने उदाहरण के तौर पर फरीदाबाद का नाम लेते हुए कहा कि एक कंटेनर में आईबी के तीन लोग गैर-कानूनी तरीके से आ गए थे , जिसमें दो लोग बाहर थे और एक लोग कंटेनर में घुस गए थे। जब उनके एक साथी ने जैसे ही उनसे ये पूछा कि आप लोग कौन हो, बस इतना पूछने पर ही बाहर खड़े दोनों लोग तुरंत मौके से भाग गए, तीसरे को उनके साथी ने पकड़ लिया, बाद में वह भी भागने लगता हैं।

ये लोग आईबी के हैं, ये बातें बाद में उन्हें पता चली, और उनके साथी इन की वजह से भारत जोड़ो यात्रा में शामिल नहीं हो सकें। इस बारे में एक शिकायत सोहना थाने में दी गई हैं , जिस पर अभी तक कोई कार्रवाई नहीं की गई हैं। इस मामले में फरीदाबाद के एनआईटी डीसीपी नरेंद्र क़ादियान और बल्लभगढ़ डीसीपी कुशल सिंह से बात की गई तो उनका का कहना हैं कि सोहना थाना उनके एरिए में नहीं हैं , और उनके एरिये से भारत जोड़ो यात्रा शांति पूर्ण तरीके से निकल गई थी, उनके एरिये के किसी भी थाने में कोई शिकायत नहीं हैं।

और छानबीन करने पर ये पता चला की कंटेनर वाला मामला सिटी सोहना थाना ,गुरुग्राम की हैं, जहां कांग्रेस नेता ने एक लिखित शिकायत दी थी। इस मामले में डीसीपी साउथ उपासना सिंह से “अथर्व न्यूज़” ने बात की तो उन्होनें कहा कि उनके मुलाजिम थे जो सिविल में थे , उनके पास आई कार्ड थे , सिविल में होने के कारण उन्हें गलतफहमी हो गई थी, फिर भी वह लोग गहराई से जांच कर रहे हैं।

दूसरा उदारण दिल्ली के लाल किले के पास की दी गई हैं जहां पर्याप्त पुलिस कर्मी नहीं थे, और भीड़ को राहुल गांधी को खुद नियंत्रित कर रहे थे। यह बात बिल्कुल गलत हैं , उन्होनें कहा कि ये ऐसा परिवार हैं जिन्होनें दो- दो प्रधानमंत्री को आतंकी हमले में खोया हैं, और उन्होनें छत्तीसगढ़ के पुरे नेतृत्व को आतंकी हमले में खोया हैं,

इस लिए राहुल गांधी और भारत जोड़ो यात्रा की सुरक्षा में आप कोताही ना बरते,अब उनके भारत जोड़ो यात्रा जम्मू -कश्मीर और पंजाब की तरफ जाएगी , सुरक्षा व्यवस्था दुरुस्त रखे। आप को राजनीति करनी हैं , जरूर कीजिए, उसका मुकबला करने के लिए पूर्ण रूप से तैयार हैं, और वैसे भी जिला प्रशासन सभी के लिए होता हैं , इसलिए ओछी राजनीति ना करें। कांग्रेस द्वारा प्रकाशित गई की वीडियो में दो गलतियां हैं,कांग्रेस नेता ने सोहना सिटी थाने, गुरुग्राम में लिखित शिकायत दी थी ,जबकि ब्यान में फरीदाबाद का नाम लिया गया हैं। दूसरी खामियां कांग्रेस प्रवक्ता पवन खेड़ा ने अपने ब्यान में ये कहा कि आईबी के लोग थे कंटेनर के पास, जबकि शिकायत देने वाले वैभव वालिया ने जारी किए वीडियो में कहते हैं कि हरियाणा पुलिस के स्पेशल सेल के लोग थे। ऐसे में किसको सही समझा जाए।

Related posts

सोशल मीडिया पर धमाल मचा रहा मशहूर सिंगर सपना चौधरी के डांस का यह वीडियो, करोड़ों दर्शकों ने देखा

Ajit Sinha

देवोलीना भटाचार्यजी ने पिंक लहंगे में ‘इश्क दी चाश्नी’ पर यूं किया डांस, वायरल वीडियो में दिखा खूबसूरत अंदाज

Ajit Sinha

नई दिल्ली: मुख्यमंत्री घर-घर राशन योजना को कैबिनेट की मंजूरी, अब राशन की होगी डोर स्टेप डिलीवरी – अरविंद केजरीवाल

Ajit Sinha
0 0 votes
Article Rating
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments
//sauptowhy.com/4/2220576
error: Content is protected !!
0
Would love your thoughts, please comment.x
()
x