Athrav – Online News Portal
दिल्ली नई दिल्ली मुंबई

ब्रेकिंग न्यूज़: तनाव के बीच मुंबई एयरपोर्ट पर पहुंची कंगना रनौत, कंगना व शिव सेना के हजारों समर्थक आमने-सामने,हंगामा-देखें वीडियो ।

अजीत सिन्हा की रिपोर्ट 
नई दिल्ली: फिल्म अभिनेत्री कंगना रनौत अब मुंबई ने एयरपोर्ट पर पहुँच गई और वहां इंडिगो की तरफ से रनवे पास ही सुरक्षा के उद्देश्य से अपनी गाडी में बिठा कर बाहर की तरफ अभी ले गई हैं। इस वक़्त मुंबई एयरपोर्ट पर आरपीआई व करणी सेना के हजारों लोग कंगना रनौत के सुरक्षा के उद्देश्य से उपस्थित हैं जबकि दूसरी तरफ शिव सेना के हजारों कार्यकर्ताओं की भीड़ हैं। अब उसके एयरपोर्ट से कंगना की बाहर निकलने का इन्तजार किया जा रहा हैं। इस वक़्त एयरपोर्ट के बाहर जबरदस्त नारेबाजी हो रही हैं।

काफी तनाव का माहौल हैं। जिस तरीके के हालत मुंबई में हैं इससे यही लगता हैं महाराष्ट्र सरकार की गुंडा गर्दी बिल्कुल चरम पर हैं। हालात बतातें हैं कि सुरक्षा के नाम पर मुंबई पुलिस बिल्कुल खामोश और लापरवाह रवैया अपनाई हुई हैं।


इस वक़्त शिव सेना के कार्यकर्ता कंगना हाय -हाय के नारे लगा रहे हैं। कुल मिला कर इस वक़्त मुंबई एयरपोर्ट पर काफी तनाव हैं और इस वक़्त वहां पर कुछ भी हो सकता हैं। आज बीएमसी ने सरकार के इशारे पर उनके दफ्तर में जबरदस्त तोड़फोड़ की हैं। कंगना रनौत अब अपने खार वाले घर पर पहुँच गई हैं। 

Related posts

केजरीवाल सरकार ने एमसीडी पर लगाया 50 लाख रुपए का जुर्माना- गोपाल राय

Ajit Sinha

‘इलेक्शन “मैनेजमेंट डिपार्टमेंट’’ – ईडी और मोदी सरकार का भय-रणदीप सिंह सुरजेवाला।

Ajit Sinha

‘‘आप’’ सरकार बढ़े हुए पानी के बिलों के समाधान के लिए लाएगी वन टाइम सेटलमेंट स्कीम

Ajit Sinha
//ashouthoto.net/4/2220576
error: Content is protected !!