Athrav – Online News Portal
अपराध फरीदाबाद

नाबालिग लड़की की हत्या के दोनों आरोपियों को क्राइम ब्रांच ,सेक्टर -85 ने पांच दिनों के पुलिस रिमांड पर लिया। 

अजीत सिन्हा की रिपोर्ट 
फरीदाबाद:क्राइम ब्रांच ,सेक्टर -85 ने नाबालिग लड़की हत्याकांड के मामले में मुख्य आरोपी सहित पकडे गए दोनों आरोपियों को अदालत के सम्मुख पेश कर अगले 5 दिनों के पुलिस रिमांड पर लिया हैं, पुलिस रिमांड के दौरान वारदात में शामिल कार और सबूत नष्ट करने में इस्तेमाल की गई फाबड़ा व मोबाइल फोन को बरामद किया जाएगा। पकड़े गए आरोपियों के नाम प्रदीप व वसीम हैं। इस केस  में एक आरोपी अमर सिंह अब भी फरार हैं। 

आपको जानकारी के लिए बतादें कि बीते 30 अगस्त को नहरपार के हनुमान नगर,भारत कालोनी,ओल्ड फरीदाबाद निवासी अजब सिंह की 16 वर्षीय लड़की निकिता को बहला फुसला कर अपने कार में ले गया और  गला घोंट कर उसकी हत्या कर दी और अपने सहयोगी साथी वसीम व अमर सिंह की मदद से यमुना नदी के पास एक फार्म हॉउस में गढ्ढा खोद कर उसमें सबूत नष्ट करने के नियत से दबा दिया। इस केस में पुलिस पर घोर लापरवाही बरतने का आरोप लगा था। क्यूंकि पिछले 10 दिनों में लड़की की तलाशने की बिल्कुल कोशिश नहीं की,



पीड़ित परिजन ने पुलिस को सीसीटीवी कैमरे की फुटेज मुहैया करवाई और आरोपी प्रदीप की पहचान कर पुलिस के हवाले किया। इसके बाद पुलिस ने आरोपी प्रदीप से गहनता से पूछताछ की फिर पुलिस ने उसके निशानदेही पर यमुना नदी के समीप अमीपुर गांव के पास एक फार्म हॉउस से दबी हुई लाश को मिटटी खोद कर बाहर निकला गया । आशंका जताई जा रही हैं कि मुख्य आरोपी प्रदीप ने पहले उसके साथ बलात्कार करने की कोशिश की होगी , जिसमें वह असफल रहा होगा और यह बात किसी और को मालूम न पड़ जाए इस लिए  उसकी गला घोंट कर हत्या कर दी और उसे गढ्ढे खोद कर उसकी लाश को दबा दिया।   

Related posts

ब्रेकिंग न्यूज़: फरीदाबाद के सोतई गांव को 15 अगस्त को मिलेगी स्वच्छता-रूपी ‘आजादी’, 

Ajit Sinha

रेवाड़ी को बनाएंगे पूर्णतया नशा मुक्त , अपराध मुक्त व महिलाओं के सुरक्षित : पुलिस महानिदेशक

Ajit Sinha

दिल्ली पुलिस के निहाल पुर थाना पुलिस ने मोबाइल झपट कर भागने वाले गिरोह का किया पर्दाफाश किया हैं, 7 अरेस्ट

Ajit Sinha
//zaltaumi.net/4/2220576
error: Content is protected !!