Athrav – Online News Portal
खेल फरीदाबाद

बल्ल्भगढ़ :अंर्तराष्ट्रीय शूटर अनमोल जैन ने 10मीटर एयरपिस्टल की व्यक्तिगत प्रतिस्पर्धा में गोल्ड मैडल जीत कर शहर नाम किया रोशन।

अजीत सिन्हा की रिपोर्ट 

बल्लभगढ़ : आल इंडिया इंटर यूनिवर्सिटी एयर पिस्टल व एयर राइफल शूटिंग चैम्पियनशिप  में अग्रवाल कॉलेज के अंर्तराष्ट्रीय शूटर अनमोल जैन ने 10मीटर एयरपिस्टल की व्यक्तिगत प्रतिस्पर्धा में गोल्ड मैडल जीत कर कॉलेज वयूनिवर्सिटी का नाम रोशन किया है। एमयूडी के ही अनमोल जैन, अमर सिंह व देवेश डागर की टीम ने भी गोल्ड मैडल हासिल कर प्रदेश का नाम रोशन किया है।

आल इंडिया इंटर यूनिवर्सिटी एयर पिस्टल व एयर राइफल शूटिंग चैम्पियनशिप का आयोजन 11 से 14 नवम्बर तक गुरु नानक देव यूनिवर्सिटी, अमृतसर में हुआ। इस चैम्पियनशिप में देश के करीब 20 यूनिवर्सिटी के चयनित शूटरों ने भाग लिया। एमडीयू की ओर से अनमोल जैन, अमर सिंह व देवेश डागर ने हिस्सा लिया। अनमोल जैन ने 10 मीटर एयरपिस्टल में 600 में से 582, अमर सिंह 579 व देवेश डागर ने 564 का स्कोर मारकर टीम के लिए गोल्ड मैडल हासिल किया। इस चैम्पियनिशप में अमर सिंह डागर व्यक्तिगत रूप से सिल्वर मैडल हासिल किया है । इस प्रतियोगिता में जीएनडीयू अमृतसर की टीम ने सिल्वर व यूनिवर्सिटी ऑफ दिल्ली की टीम ने कॉस्य पदक हासिल किया। इसके अलावा एमडीयू की टीम को ऑल ओवर दूसरे स्थान हासिल हुआ।

आयोजित चैम्पियनशिप के दौरान एमडीयू की ओर मैनेजर डॉ.हरेंद्र सांगवान, डॉ.जगवीर सिंह व डॉ.बलवीर सिंह मौजूद रहे। शूटर अनमोल जैन की इस शानदार जीत पर उसके निजी कोच राकेश सिंह ने उसे व उसके कॉलेज प्रबंधन को बधाई दी है।  अग्रवाल कॉलेज में बीबीए के छात्र अंर्तराष्ट्रीय शूटर अनमोल जैन की शानदार जीत पर अग्रवाल विद्या प्रचारिणी सभा के चेयरमैन देवेंद्र गुप्ता व प्रॉचार्य डॉ.कृष्णकांत गुप्ता ने खुशी जाहिर करते अनमोल को बधाई देते हुए उसके उज्जवल भविष्य की कामना की है।

 

=

Related posts

फरीदाबाद : क्राइम ब्रांच 56 ने अपने सवारियों को सुनसान जगहों पर ले जाकर लूटने वाले दो ऑटो चालकों को किया गिरफ्तार।

Ajit Sinha

फरीदाबाद: वरिष्ठ कांग्रेसियों ने सुमित गौड़ के साथ कांग्रेस भवन में मनाया स्वतंत्रता दिवस

Ajit Sinha

फरीदाबाद : कबूतरों को मारने को लेकर हुए झगडे में एक गर्वभती महिला व बुजुर्ग महिला सहित तीन लोगों की कर दी जमकर पिटाई, केस दर्ज।

Ajit Sinha
0 0 votes
Article Rating
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments
//koophaip.net/4/2220576
error: Content is protected !!
0
Would love your thoughts, please comment.x
()
x