Athrav – Online News Portal
अपराध गुडगाँव

50000 के ईनामी बदमाश और 33 वारदातों अंजाम देने के आरोपी को किया गिरफ्तार: एसीपी क्राइम

अजीत सिन्हा की रिपोर्ट
गुरुग्राम : अपराध शाखा ,सेक्टर -31 ने आज 50 हजार के ईनामी व आडवाणी गिरोह के सदस्य को गिरफ्तार किया हैं। पकडे गए बदमाश पर चोरी ,वाहन चोरी, सेंघमारी से घरों में चोरी,एटीएम मशीन की चोरी करने के गुरुग्राम में सिर्फ 33 मुकदमें दर्ज हैं। पुलिस की माने तो आज आरोपी बदमाश को अदालत के सम्मुख पेश किया गया जहां से उसे अगले 5 दिनों के पुलिस रिमांड पर लिया हैं। यह खुलासा आज एसीपी क्राइम शमशेर सिंह ने अपने सीपी कार्यालय के कांफ्रेंस हॉल में आयोजित प्रेस कांफ्रेंस में किए। इस दौरान अपराध शाखा ,सेक्टर -31 के प्रभारी नवीन कुमार व डीएलएफ फेस -1 थाने के एसएचओ वेद प्रकाश मौजूद थे।

एसीपी क्राइम शमशेर सिंह ने पत्रकारों को सम्बोधित करते हुए कहा कि अपराध शाखा ,सेक्टर – 31 के इंचार्ज नवीन कुमार व थाना डीएलएफ फेस -1 के प्रभारी वेद प्रकाश संयुक्त रूप से कार्रवाई करते हुए 50 हजार के ईनामी बदमाश इरशाद निवासी खरखड़ी, तावडू, नूंह को गिरफ्तार किया हैं। उनका कहना हैं कि पकडे गए आरोपी बदमाश पर गुरुग्राम के अलग-अलग थानों में घरों में चोरी , वाहन चोरी, घरों में सेंघमारी करके चोरी, एटीएम मशीनों की चोरी करने व डकैती की योजना बनाने के कुल 33 मुकदमें दर्ज हैं.उनका कहना हैं कि 5 मई 2018 को थाना सेक्टर -53 में देवेश कुमार जिला हापुड उत्तरप्रदेश हाल मकान नं.59,न्यु करेहडा कालोनी,मोहन नगर गाजियाबाद ,उत्तर प्रदेश ने एक लिखित शिकायत के माध्यम से बतलाया कि वह एजीएस Transact Technologies लिमिटेड में आर के आश्रम मेट्रो स्टेशन,पिलर न.12, नई दिल्ली में बतौर सीनियर.एक्सक्यूटिव के पद पर तैनात है और एचडीएफसी बैंक कीएटीएम मशीनों की Main tenance का काम ले रखा है।



7 मई 2018 को रात के समय अज्ञात व्यक्तियो के द्वारा एचडीएफसी एटीएम PIAWDL30 वजीराबाद ,गुरुग्राम में स्थित एटीएम मशीन को चोरी करके ले गए। उनका कहना हैं कि पकड़े गए बदमाश इरशाद से गहनता से पूछताछ की गई तो उसने बताया कि वह आडवाणी गैंग का सदस्य हैं और उसने गुरुग्राम में कुल 33 वारदातों को अंजाम दिया हैं। पुलिस ने आज आरोपी बदमाश इरशाद को अदालत में पेश किया जहां से उसे अगले 5 दिनों के पुलिस रिमांड पर लिया गया हैं। इस रिमांड के दौरान पुलिस चोरी की गई सामानों को बरामद करने की कोशिश करेंगी और किए गए वारदातों में इसके कौन -कौन साथी शामिल थे उसे भी गिरफ्तार करने की कोशिश करेंगी।

Related posts

पुलिस चौकी प्रभारी व बिचौलिया 8,000 रुपये रिश्वत लेते रंगे हाथ अरेस्ट व एक अन्य एएसआई के खिलाफ भी मामला दर्ज

Ajit Sinha

जिला प्रशासन का नीमका जेल में छापा, कैदियों से नगद 35510 रूपए , दो मोबाइल फोन व चार्जर बरामद किए गए

Ajit Sinha

चंडीगढ़ ब्रेकिंग: हरियाणा 112″ के साथ अग्निशमन सेवाओं (101) का हुआ राज्यव्यापी एकीकरण

Ajit Sinha
//intorterraon.com/4/2220576
error: Content is protected !!