Athrav – Online News Portal
अपराध दिल्ली नई दिल्ली

एक सब इंस्पेक्टर संदीप दहिया ने अपने गर्ल फ्रेंड को मारी गोली, सड़क पर तड़प रही लड़की को पुलिस ने हॉस्पिटल में भर्ती कराया।

अजीत सिन्हा की रिपोर्ट 
नई दिल्ली: दिल्ली की लाहौरी गेट थाने में तैनात एक सब इंस्पेक्टर संदीप दहिया ने अपने गर्ल फ्रेंड को गोली मार कर फरार हो गया। सड़क पर तड़प रही इस लड़की को आउटर नॉर्थ डिस्ट्रिक्ट के थाना शाहबाद डेयरी में तैनात एसआई जयवीर ने तुरत मौके पर पहुंच कर नजदीक के एक हॉस्पिटल में ईलाज के लिए भर्ती कराया गया हैं। अब पुलिस आरोपित सब इंस्पेक्टर संदीप दहिया की तलाश कर रही हैं। 

पुलिस के मुताबिक आउटर नॉर्थ डिस्ट्रिक्ट के थाना शाहबाद डेयरी में तैनात एसआई जयवीर से थाना  अलीपुर में एक सूचना मिली थी कि जीटीके रोड पर साईं मंदिर को पार करते हुए उन्होंने सड़क किनारे एक महिला को लेटा हुआ देखा। उसे देखते ही, उसने तुरंत लड़की को अपनी निजी कार में शिफ्ट कर दिया और उसे तुरंत पास के अस्पताल ले जाया गया।

रास्ते में, पीड़िता ने खुलासा किया कि उसे एसआई संदीप दहिया ने गोली मार दी है, जो वर्तमान में पीएस लाहौरी गेट में तैनात है। विक्टिम और आरोपित पिछले साल से रिलेशनशिप में हैं और वर्तमान में किसी बात को लेकर झगड़े के बीच घटना हुई थी जब वे अपनी कार में घूम रहे थे। एसआई संदीप का अपनी पत्नी के साथ वैवाहिक विवाद चल रहा है और कथित तौर पर अलग हो रहा है। पीड़िता की हालत स्थिर है और एसआई जयवीर की सक्रिय कार्रवाई के कारण उसकी जान बच गई है।उचित धारा के तहत मामला दर्ज किया जा रहा है। कथित एसआई की तलाश जारी है।

Related posts

आज रात भारत की रोशनी से पूरा विश्व जगमगाएगा, देखिए इस वायरल वीडियो में फिल्म अभिनेता अनुपम खेर ने क्या कहा

Ajit Sinha

75 वें स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर दिल्ली पुलिस के 23 पुलिस अधिकारियों और कर्मचारियों को सम्मानित किया गया।

Ajit Sinha

दिल्ली को मिली सीएम अरविन्द केजरीवाल से बड़ी राहत, सीवर कनेक्शन पर लगने वाला शुल्क माफ 

Ajit Sinha
//ashouthoto.net/4/2220576
error: Content is protected !!