Athrav – Online News Portal
नोएडा

पेरिफेरल एक्सप्रेसवे टोल प्लाजा के एक कैंटीन में एक के बाद एक 3 गैस सिलिंडर फटने के कारण लगी भयंकर आग – देखें वीडियो। 

अरविन्द उत्तम की रिपोर्ट 
ग्रेटर नोएडा के कोतवाली दादरी थाना क्षेत्र के बील अकबरपुर गांव के पास पेरिफेरल एक्सप्रेसवे टोल प्लाजा के कर्मचारियों का खाना बनाने वाली कैंटीन में सिलिंडर फटने से भयंकर आग गई। और इस धमाके की वजह से वहां पर अफरा-तफरी मच गई। इस हादसे में दो लोग गंभीर रूप से झुलस गए। मौके पर मौजूद टोल कर्मियों ने भागकर अपनी जान बचाई। शोर सुन कर आस पास के लोगों  ने इस घटना की सूचना पुलिस को  दी। पुलिस ने मौके पर पहुँच कर दोनों झुलसे हुए लोगों को नजदीक के अस्पताल में भर्ती कराया। और मौके पर पहुंची फायर बिग्रेड की गाडियों ने करीब एक घंटे की भारी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया ।

सिलेंडर फटने से हुए  धमाके के साथ  फैलती हुई आग से अचानक मची अफरा-तफरी का ये दृश्य पेरिफेरल एक्सप्रेसवे टोल प्लाजा के कर्मचारियों का खाना बनाने वाली कैंटीन का है। पुलिस के अनुसार, गांव बील अकबरपुर के पास रामकरण के मकान में टोल कर्मचारियों के खाना बनाने के लिए कैंटीन बनी है। इस कैंटीन में राम सिंह और बहादुर सिंह खाना बनाने का कार्य करते  हैं। शुक्रवार देर शाम दोनों आपस में मिल कर खाना बना रहे थे। और कुछ टोल कर्मचारी कैंटीन में बैठे हुए थे। अचानक एक -एक कर तीनों सिलिंडर फट गए और कैंटीन में आग लग गई।

रामसिंह और बहादुर सिंह आग की चपेट में आ कर झुलस गए। एडीसीपी विशाल पांडे का कहना है झुलसे हुए कर्मचारियों  को नजदीक के अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां उनकी स्थिति खतरे से बाहर है। फायर बिग्रेड की गाडियों के सहयोग से दमकल कर्मियों ने करीब एक घंटे की कड़ी प्रयास के बाद आग पर काबू पाया। लेकिन तब तक कैंटीन पूरी तरह से जल कर खाक हो गई। आग लागने के कारणों की जांच की जा रही है।

Related posts

लहसुन की बोरियों के बीच में छिपाकर ले जाई जा रही 50 पेटी शराब बरामद, दो अरेस्ट, गाडी मालिक फरीदाबाद का हैं।

Ajit Sinha

यमुना एक्सप्रेसवे से ईस्टर्न एक्सप्रेस वे को जोड़ने वाले इंटरचेंज का शुभारंभ, 18 माह में बनकर होगा तैयार.

Ajit Sinha

आतंक का पर्याय बन गए स्ट्रीट डॉग्स की जनसंख्या नियंत्रण हेतु बंध्यीकरण व टीकाकरण के लिए दो एजेंसियों का चयन

Ajit Sinha
//dolatiaschan.com/4/2220576
error: Content is protected !!