Athrav – Online News Portal
फरीदाबाद वीडियो

ग्रीन फिल्ड कालोनी वेल्फेयर मार्किट एसोसिएशन ने जेएमडी ग्राउंड में बारिश भरने पर किया एतराज तो, यूआईसी ने तुरंत हटाया पानी।

अजीत सिन्हा की रिपोर्ट 
फरीदाबाद: ग्रीन फील्ड मार्किट वेल्फेयर एसोसिएशन और रेजिडेंट वैल्फेयर एसोसिएशन ने आजसंयुक्त रूप से जिला प्रशासन के अतिरिक्त उपायुक्त को एक ज्ञापन सौपा। इससे पहले उन्होनें यूआईसी को ईमेल किया था। उनकी मांग हैं कि मार्किट के सामने जेएमडी ग्राउंड हैं और अब उसमें बारिश का पानी लंबे वक़्त से भरे हुए हैं,के कारण से इस जेएमडी ग्राउंड के आसपास के निवासियों और सैकड़ों दुकानदारों को भारी मुश्किलों का सामना करना पड़ रहा हैं।  इस प्रकरण में यूआईसी के चेयरमैन भारत भूषण का कहना हैं कि उनके जानकारी में यह मामला आया था। इसके तुरंत बाद उन्होनें अपने टीम को अर्थमूभर लेकर जेएमडी ग्राऊंड में भेज दिया और वहां जो बारिश का पानी भरा हुआ था। उसे वाटर हार्वेस्टिंग के जरिए हटा दी गई हैं। उन्होनें कहा कि मार्किट एसोसिएशन की जो भी समस्या हैं। उसे आपस में बैठ कर उसका समाधान निकाल लिया जाएगा। उन्होनें यह कहा कि रोड नंबर -134 व 144 पर समेंटेटड सड़कें टूट गई थी, उन दोनों सड़कों को आज फिर से बना दिया गया हैं। 

आरडब्लूए प्रधान वीरेंद्र भड़ाना व मार्किट एसोसिएशन के उप प्रधान डा. राज अग्रवाल ने संयुक्त रूप से कहा कि ग्रीन फिल्ड कालोनी के जेएमडी ग्राऊंड एक ऐसा ग्राऊंड हैं,जहां पर इस कालोनी के लोग बड़े -बड़े कार्यक्रम आयोजित करते हैं। इसके बाद यहां पर आसपास के निवासियों और मार्किट वालों की गाड़ियां खड़ी होती हैं पर पिछले दिनों लगातार हुई मुश्लाधार बारिश के कारण के कारण इस जेएमडी ग्राऊंड में काफी पानी भर गया था। इस कारण से यहां के  लोगों को भारी दिक्क्तों का सामना करना पड़ रहा था। उनका कहना हैं कि गंदे पानी की वजह से छोटे -छोटे क्रीडे पनपने शुरू हो गए हैं और इस समय कोरोना महामारी का खतरा हैं और सभी लोगों को सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करना हैं ,इस लिए इस ग्राऊंड से बारिश का पानी को हटाना बहुत जरुरी हैं। इन्हीं सभी मसलों को लेकर आज जिला प्रशासन के अतिरिक्त उपायुक्त को एक ज्ञापन सौपा गया हैं और इससे पहले यूआईसी कंपनी को इसी मसले पर ईमेल की गई थी।

उधर, यूआईसी के चेयरमैन भारत भूषण का कहना हैं कि उन्हें इस समस्या शिकायतें मिली थी, जिसको उन्होनें गंभीरता से लेते हुए तुरंत अपने टीम को अर्थमूभर मशीन के साथ जेएमडी ग्राऊंड में भेज दिया और वाटर हार्वेस्टिंग के जरिए जमा हुई बारिश के पानी को हटवा दिया हैं। इसके अलावा उन्होनें कहा कि पिछले दिनों रोड नंबर -134 व 144 पर दो समेंटेट सड़कें अचानक टूट गई थी उन दोनों सड़कों को आज बना दिया गया हैं। उनका यह भी कहना हैं कि मार्किट एसोसिएशन की जो भी उचित मांग होगी, उसका समाधान किस तरीके से किया जाएगा वह लोग आपस में बैठ कर बात कर लेंगें.इस अवसर पर एक्सक्यूटिव सदस्य समीर पलटा, महासचिव टिम्सी गुलाटी,एक्सक्यूटिव सदस्य  प्रदीप गुप्ता, विजय गर्ग, आरडब्लूए से वी.के. टंडन, सागर चौहान , पवन व रोहित गुप्ता मौजूद थे।       

Related posts

नवनियुक्त ज़िला अध्यक्ष राज वोहरा के नेतृत्व में भाजपा ज़िला फरीदाबाद की संगठनात्मक बैठक हुई संपन्न

Ajit Sinha

फरीदाबाद: एफसीआई गोदाम के सामने वाली ग्रीन बेल्ट में पौधारोपण अभियान चलाया गया।

Ajit Sinha

भाजपा प्रत्याशी नरेन्द्र गुप्ता को मिल रहे जन समर्थन से एकतरफा हुआ फरीदाबाद- 89 का चुनाव

Ajit Sinha
//whegnoangirt.net/4/2220576
error: Content is protected !!