Athrav – Online News Portal
अंतर्राष्टीय दिल्ली नई दिल्ली

शादी में शामिल होने के लिए दुल्हन ने रख दी ऐसी शर्त, सन्न रह गए मेहमान

शादी का दिन दूल्हा-दुल्हन के लिए खास होता है. इस दिन दूर-दूर से आए मेहमान जोड़े को आशीर्वाद देते हैं और उनकी खुशी में शामिल होते हैं. पर एक दुल्हन ने अपनी शादी के लिए कुछ ऐसी शर्त रख दी है कि उसकी शादी में ज्यादातर मेहमान जाने से कतरा रहे हैं.अमेरिका की एक दुल्हन अपनी शादी का खर्च शादी में आने वाले मेहमानों से ही वसूलने की तैयारी में है. दुल्हन ने मेहमानों के लिए शादी में आने की एंट्रेंस फीस लगा दी है.19 साल की डैंटी नाम की लड़की ने Fox News के साथ यह वाकया शेयर किया है. डैंटी ने बताया कि उसकी कजिन अपनी शादी में आने वाले हर मेहमान से 50 डॉलर मांग रही है.

दुल्हन का कहना है कि पैसे देने वाले मेहमानों को किसी भी सुविधा के लिए इंतजार नहीं करना होगा और उन्हें एक्सक्लूसिव गेस्ट लिस्ट में रखा जाएगा. इस अजीब मांग के बाद डैंटी ने अपनी कजिन की शादी में जाने से इंकार कर दिया जिसके बाद दुल्हन ने डैंटी के पैरेंट्स को फोन कर डैंटी की शिकायत की और उसे बुरा भला कहा.हालात संभालते हुए डैंटी के पैरेंट्स शादी में आने के लिए अपने साथ-साथ डैंटी के भी पैसे देने को राजी हो गए. हालांकि इसके बावजूद डैंटी अपनी कजिन की शादी में जाने के लिए राजी नहीं हुई.पूरी घटना से दुखी डैंटी का कहना है कि उसकी कजिन मेहमानों से पैसे लेकर अपनी शादी पर होने वाले खर्च निकालना चाहती है. उसने लिखा कि अगर आप अपनी ही शादी का खर्च नहीं उठा सकते हैं तो इससे अच्छा है कि आप शादी ही ना करें.

दुल्हन के इस रवैये की वजह उसे सोशल मीडिया पर बहुत ट्रोल किया जा रहा है. लोग तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं देते हुए इस जोड़े की आलोचना कर रहे हैं.लोगों का कहना है कि वैसे भी मेहमान शादी में कपल के लिए गिफ्ट लेकर ही जाते हैं. अब जिसे एंट्री फीस देनी होगी वो गिफ्ट लेकर क्यों जाएगा.वहीं एक और यूजर का कहना है कि ज्यादातर लोग फैंसी वेडिंग का खर्चा नहीं उठा पाते हैं पर इसकी भरपाई मेहमानों से कराने के बजाय लोगों को अपने बजट में ही शादी करनी चाहिए.कई लोगों का कहना कि यह कपल मेहमानों को कस्टमर की तरह यूज कर रहा है ऐसे में इस तरह की शादी में जाना कौन पसंद करेगा.

Related posts

सुप्रीम कोर्ट ने कहा एक सप्ताह में नगर निगम क्लेम डिसाइड कर खोरी वासियों को अस्थाई रूप से घर आवंटित करें

Ajit Sinha

दिल्ली में प्रदूषण को देखते हुए 7 से 30 नवंबर तक सभी तरह के पटाखे जलाने पर प्रतिबंध- सीएम

Ajit Sinha

एक कुत्ता किस तरीके से हवा में उड़ कर अपने मालिक के पास पहुंच जाता हैं- देखें इस वायरल वीडियो में

Ajit Sinha
//zirdough.net/4/2220576
error: Content is protected !!