Athrav – Online News Portal
अपराध नोएडा

पुलिस ने रिहायशी सेक्टर में चल रही अवैध शराब फैक्ट्री में छापा मार कर 4 लोगो को किया अरेस्ट, मिलावटी शराब बरामद। 

अरविन्द उत्तम की रिपोर्ट 
ग्रेटर नोएडा के कोतवाली बी-2 और हापुड़ की बहादुरगढ़ ने एक सूचना पर सिग्मा सेक्टर में चल रही अवैध शराब फैक्ट्री में छापा मार कर 4 लोगो को गिरफ़्तार किया है। जबकि छापे कि भनक लगते 6 आरोपी फरार हो गए। ये छापेमारी की कार्रवाई  के दौरान पुलिस ने मौके से भारी मात्रा में मिलावटी शराब और शराब बनाने के उपकरण व खाली बोतल और रेपर ढक्कन और एक गाड़ी बरामद की है।



ग्रेटर नोएडा के सी 18 सेक्टर सिग्मा 4 के इसी मकान अवैध शराब की फैक्ट्री चल रही थी, डीसीपी ग्रेटर नोएडा राजेश सिंह ने बताया कि मुखबिर की सूचना के बाद थाना बीटा 2 पुलिस और  हापुड़ पुलिस सेक्टर  सिग्मा 4 में एक मकान में छापेमारी की, तब दीपक, मनीष, कुलदीप, दीपक फैक्ट्री में मौजूद थे। पुलिस ने इन्हे गिरफ्तार कर इनके कब्जे से 720 पव्वे मिस इंडिया देशी मिश्रित शराब, उसे बनाने के उपकरण, प्लास्टिक की कैन में 4 लीटर कलर, 1 ढक्कन सील करने की मशीन, 2 हज़ार ढक्कन का सील बारकोड फर्जी, 10 किलोग्राम यूरिया व एक स्विफ्ट डिजायर कार रंग सफेद बरामद कि गई है।  

डीसीपी ग्रेटर नोएडा राजेश सिंह ने बताया कि इन लोगों के 6 साथी मौके से फरार हो गए हैं जिनकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस प्रयास कर रही है। साथ ही पुलिस अभियुक्तों का अपराधिक इतिहास व अन्य जानकारी खंगाल रही है। पुलिस मकान को किराए पर दिलाने वाले और मकान मालिक के खिलाफ भी कार्रवाई  करने में जुट गई है।साथ ही फरार हुए आरोपियों की पुलिस तलाश कर रही है। पुलिस इन लोगो के खिलाफ गैंगस्टर के तहत भी कार्रवाई कर रही है।

Related posts

ब्रेकिंग न्यूज़:एक्साइज डिपार्टमेंट ने दो करोड़ की 1375 इंपोर्टेड बीयर की पेटियां बरामद की,गोदाम सील, केस दर्ज।    

webmaster

चंडीगढ़: स्टेट विजिलेंस ब्यरों ने हुड्डा फरीदाबाद के एक अधिकारी की सांठगाठ से गरीबों के प्लाटों को धोखे से हड़पने के मामले में अब तक 26 को अरेस्ट किया।

webmaster

टोल कर्मी को नकली पिस्तौल दिखा कर जान से मारने की धमकी देने के मामले में एमबीए छात्र व टीचर गिरफ्तार।

webmaster
error: Content is protected !!