Athrav – Online News Portal
अपराध गुडगाँव

गर्भवती महिला से घर में घुस जबरन बलात्कार करने के आरोपी रिश्तेदार को पुलिस ने किया गिरफ्तार 

अजीत सिन्हा की रिपोर्ट 
गुरुग्राम:सोमवार को सांय के वक़्त घर में घुस कर एक अकेली महिला से जबरन बलात्कार करने के सनसनी खेज एक मामले में सेक्टर -51 महिला थाना पुलिस ने एक आरोपी शख्स को गिरफ्तार किया हैं। आरोपी शख्स के खिलाफ मंगलवार को सेक्टर -51 महिला थाने में विभिन्न धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज किया गया था। पुलिस ने आरोपी शख्स को आज अदालत के सम्मुख पेश किया  जहां से उसे अदालत ने न्यायिक हिरासत में भेज दिया हैं। 

पुलिस की माने तो मंगलवार को पुलिस चौकी महिला, सोहना में तहसील सोहना मे रहने वाली एक 30 वर्षीय महिला थाने में आकर एक लिखित शिकायत के माध्यम से बताया कि सोमवार को सांय के समय घर में वह अकेली थी। उसी दौरान उसके एक रिश्तेदार उसके  घर पर आया और दरवाजा खटखटाया तो उसने दरवाजा खोल दिया और वह घर के अन्दर आ गया । घर के अन्दर आने के बाद उसे अकेला देखकर उसने उसके  साथ जबरदस्ती गलत काम किया। यही रिश्तेदार उसको अकेला पाकर पहले भी घर आया था और उसके साथ जबरन गलत काम किया था, किन्तु उसने समाज में बदनामी के कारण किसी को कुछ नही बताया।



वह 4 महिने की गर्भवती है और उसका  रिश्तेदार बार-बार उसके साथ जबरदस्ती गलत काम करने लगा तो उससे सहन नही हुआ और उसके खिलाफ नियमानुसार कानूनी कार्यवाही के लिए शिकायत दी है।पुलिस का कहना हैं कि पीड़ित महिला  की शिकायत पर आरोपी रविंद्र  निवासी गाँव खुटपुरी, तहसील सोहना, जिला गुरुग्राम, उम्र 30 वर्ष* के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया और उनकी टीम ने तत्परता से कार्रवाई करते हुए आरोपी  रविंद्र को गिरफ्तार कर लिया। आज आरोपी को अदालत के संमुख  पेश किया गया जहां से अदालत ने आरोपी रविंद्र को न्यायिक हिरासत में भेज दिया। 

Related posts

फरीदाबाद: दोस्त की चाकुओं से गोदकर हत्या करने वाले दो आरोपितों को क्राइम ब्रांच डीएलएफ की टीम ने किया गिरफ्तार।

Ajit Sinha

फरीदाबाद: साइबर सेल अपराध ने एक ऐसे गिरोह का पर्दाफाश किया, जो लड़कियों से आमजनों को फोन करवाता और लाखों ठग लेता था।  

Ajit Sinha

खिलाडिय़ों को प्रतियोगिता से मिलता अपनी प्रतिभा के प्रदर्शन के लिए उचित मंच : डीसी

Ajit Sinha
//teksishe.net/4/2220576
error: Content is protected !!