Athrav – Online News Portal
अपराध दिल्ली नई दिल्ली

नई दिल्ली:दिल्ली पुलिस कमिश्नर एस एन श्रीवास्तव ने आज उत्कृष्ट कार्य करने वाले पुलिस कर्मियों को पुरस्कृत किया।

अजीत सिन्हा की रिपोर्ट 
नई दिल्ली:दिल्ली पुलिस कमिश्नर एस एन श्रीवास्तव ने आज कानून पर चर्चा के लिए वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से आज अपराध और कोविद -19 की समीक्षा बैठक की। काम कर रहे सीपी, दिल्ली ने वरिष्ठ नागरिकों के मामले के निपटान और सुरक्षा का जायजा लिया। उन्होंने पूर्वोत्तर के कर्मियों को पुरस्कृत किया।  पिछले कुछ दिनों के दौरान उनके द्वारा किए गए परिश्रम और उत्कृष्ट जांच की मान्यता में दक्षिण-पश्चिम जिले। बैठक के दौरान स्वीकार किए गए अच्छे कार्यों का संक्षिप्त विवरण निम्नलिखित है:

1. 15 सितंबर 2020 की रात, हर्ष विहार में तीन अज्ञात व्यक्तियों द्वारा एक महिला के साथ मारपीट और लूटपाट की गई, जब वह एक रिश्तेदार के साथ अपने घर लौट रही थी। हमलावरों ने अपने एम / चक्र को छोड़ दिया था जिसके पीछे चोरी होना भी पाया गया था। एकमात्र सुराग जो पीड़ित प्रदान कर सकता था, हमलावरों में से एक का मामूली रूप से विस्तार था उस पर काम करना और समन्वित टीम के काम में गहरी जांच कौशल का प्रदर्शन करना, हर्ष विहार पुलिस 8 घंटे के भीतर इस अंधे हमले-लूट के मामले को सुलझाने में सक्षम थी और सभी तीनों आरोपियों की पहचान की गई और उन्हें गिरफ्तार किया गया। अनिल चौहान, एसआई सुरभि, विनित का निरीक्षण करें & गीता, और कॉस्टेबल  तीनों की पहचान, पता लगाने और गिरफ्तार करने के प्रयासों के लिए रहीश कुमार, वीरेंद्र और वसीम को पुरस्कृत किया गया। 

2. 25 अगस्त 20 को, राज पार्क क्षेत्र में एक सनसनीखेज डकैती में एक ई-कार्ट कंपनी की नकदी ले जाने वाली वैन लूटी गई थी। 23 सितंबर 20 को सूचना मिली थी कि आरोपी धौला कुआं से गुजर रहा होगा। ए रणनीतिक जाल बिछाया गया और सभी 5 आरोपियों को 3  पिस्तौल और 14 लाइव राउंड के साथ गिरफ्तार किया गया। बाद की जांच के दौरान, लूटी गई नकदी, कार, आभूषण और मोटर बाइक का हिस्सा बरामद हुआ और 10 मामलों (हत्या, डकैती, डकैती सहित) & हत्या का प्रयास) हल हो गया। सुनील कुमार, एसआई सोमवीर सिंह, एचसी सितेन्दर  और सीटीएस रविंदर, बाबूलाल & जगदीश राय, एसआई दिनेश बेनीवाल, एचसीएस मंजीत, चेतराम, भूषण, रतन  & शैतान और बिल्ली, महिपाल, राज कुमार & अचिन को इन सबसे वांछित अपराधियों को पकड़ने के लिए जांच विकसित करने के उनके अनुकरणीय प्रयासों के लिए पुरस्कृत किया गया है।

Related posts

बाहुबली नेता और पूर्व सांसद अतीक अहमद के रिश्तेदार के बने ग़ैर- क़ानूनी घर को बुलडोज़र चला कर गिरा दिया- देखें लाइव वीडियो

Ajit Sinha

एनर्जी ऑडिट से ऊर्जा खपत को कम करने के साथ-साथ वित्तीय बोझ भी कम करने में मिलेगी मदद- आतिशी

Ajit Sinha

एलजी ने ’व्यापक अध्ययन’ का बहाना कर 244 प्रिंसिपल्स के पदों की बहाली रोकी- मनीष सिसोदिया

Ajit Sinha
//ufiledsit.com/4/2220576
error: Content is protected !!