Athrav – Online News Portal
टेक्नोलॉजी फरीदाबाद

जेईई मेन परीक्षा पास करने वाले सभी छात्रों को एमवीएन ने किया सम्मानित

अजीत सिन्हा की रिपोर्ट

फरीदाबाद:मॉडर्न विद्या निकेतन, एमवीएन स्कूल के 60 प्रतिशत छात्रों ने हाल ही में सीबीएसई द्वारा जेईई की परीक्षा में शानदार प्रदर्शन देकर फरीदाबाद में ही नहीं बल्कि पूरे देश में नाम रोशन कर दिया है। इस वर्ष एमवीएन सेक्टर -17 और एमवीएन अरावली हिल्स के 371 छात्रों में से 223 छात्रों ने जेईई एडवांस के लिए क्वालीफाई किया है। वहीँ एमवीएन सेक्टर 17 के छात्र नकुल जिंदल ने ऑल इंडिया रैंक 27 हासिल कर फरीदाबाद में अपनी श्रेष्ठता का परचम लहराया है। एमवीएन अरावली हिल्स के धैर्य गुप्ता ने ऑल इंडिया 66 रैंक हासिल की है।


इस ख़ुशी के मौके पर एमवीएन स्कूल सेक्टर 17 में छात्रों और उनके अविभावकों के लिए सम्मान समारोह और एक प्रेस वार्ता का आयोजन किया गया। इस मौके पर छात्रों को सर्टिफिकेट देकर उन्हें सम्मानित किया गया। छात्रों और उनके अविभावकों ने स्कूल और पढाई पर अपने-अपने विचार भी साझा किए। एमवीएन की मैनेजिंग डायरेक्टर कांता शर्मा ने सभी छात्रों को बधाई देते हुए उनके उज्जवल भविष्य के लिए शुभकामनाएं दी और एक महत्वपूर्ण घोषणा की, उन्होंने बताया कि एमवीएन स्कूल गरीब और असमर्थ बच्चों के लिए 100 प्रतिशत स्कालरशिप ला रहा है जिसके तहत बच्चों की पूरी पढाई का खर्च एमवीएन सोसाइटी उठाएगी। इसके लिए स्कूल 19 मई को एक कॉमन एग्जाम करवा रहा है जिसे क्लियर करने वाले छात्रों को यह स्कालरशिप दी जाएगी। इस मौके पर एमवीएन स्कूल सेक्टर -17 की प्रिंसिपल अगल्या वेनकटेश ने कहा कि एमवीएन सदैव अपने छात्रों को प्रतियोगी परीक्षाओं के लिए सर्वश्रेष्ठ सुविधा, शिक्षण, एवं वातावरण उपलब्ध कराता है। इस सफलता का श्रेय जहां एक तरफ संसथान के छात्रों को प्राप्त है वहीँ दूसरी तरफ एमवीएन के प्रेसिडेंट वरुण शर्मा, संस्थान के योग्य अध्यापकों, प्राचार्यों, प्रबंधकों, तथा व्यवस्थापकों को भी है जिन्होंने छात्रों के कंधे से कंधा मिलाकर इस संस्था को नई उंचाई प्रदान की है।

Related posts

फरीदाबाद : बेटा पैदा न करने की माँ को बेरहमी से पिटाई की गवाह बनी मासूम बच्ची,बोली फ्राईपैन और डंडे से पापा ने की पिटाई।

webmaster

फरीदाबाद : क्राइम ब्रांच ,ऊँचा गांव ,बल्लभगढ़ ने कातिलाना हमले के मामले में तीन बदमाशों को गिरफ्तार किए हैं,बदमाशों को जेल भेजा।

webmaster

ओल्ड फरीदाबाद नगर निगम अब से थोड़ी देर नहरपार इलाके में अवैध निर्माणों पर चलाएगा बुल्डोजर ,कई स्थानों को चिंहित किए हैं।

webmaster
error: Content is protected !!