Athrav – Online News Portal
अपराध दिल्ली नई दिल्ली

सीएमओ के घर पर लोकायुक्त का छापा, मिला इतना पैसा कि अधिकारी भी रह गए दंग

नई दिल्ली: लोकायुक्त उज्जैन की टीम ने एक बड़ी कार्रवाई को अंजाम दिया. बड़नगर के मुख्य नगर पालिका अधिकारी (सीएमओ) कुलदीप किंशूक के घर छापा मारकर करीब 3 करोड़ की अवैध कमाई का खुलासा हुआ है. सीएमओ के तीन ठिकानों पर दबिश दी गई थी. उज्जैन, बड़नगर और माकड़ौन में एक साथ छापेमारी की गई थी.

बताया जा रहा है सीएमओ के घर से करीब 3 लाख से ज्यादा नकद, 24 लाख के सोने-चांदी के जेवर, चार आलीशान मकान, जमीन, एक निर्माणाधीन होटल, 40 बैंक खाते समेत अन्य प्रॉपर्टी मिली है.

इनमें से 10 खातों में ही एक करोड़ बताया जा रहा है कि कुलदीप किंशूक के पिता अखबार में हॉकर थे और भाई उज्जैन में टिफिन का काम करता है. लेकिन कुलदीप ने बेहद ही कम समय में करोड़ों की कमाई कर डाली. देर शाम सीएमओ को निलंबित कर दिया गया और कई और बड़े खुलासे की बात कही जा रही है. ​​​​​ड़से ज्यादा नकदी जमा है.

लोकायुक्त द्वारा प्रारम्भिक जांच में माकड़ोन में कृषि भूमि, माकड़ोन में 80 लाख रुपए का बंगला, 2 चार पहिया वाहन, सोने चांदी के आभूषण, नगदी सहित करीब 3 करोड़ रुपए की संपत्ति सामने आई है.

साथ ही उज्जैन रेलवे स्टेशन के सामने कमर्शियल निर्माण की जानकारी भी प्राप्त हुई है. इस छापेमारी के बाद जो सामने आया है उसे देखकर हर कोई हैरान रह गए.

Related posts

स्टेट विजिलेंस ने फरवरी 2020 में 8 जांच दर्ज,13 केसों की जांच पूर्ण की है,10  जिलों से संबंधित जांच की अन्तिम रिपोर्ट पहले भेज दी गई हैं।

webmaster

चार विदेशी लड़कियों को रात के वक़्त बीच सड़क पर शोर शराबा, झगड़ा व इंडिया में अवैध रूप से रहने के जुर्म में किया गिरफ्तार।  

webmaster

हाथी के नाम कर दी अपनी करोड़ों की प्रॉपर्टी, जरूर पढ़ें इस खबर को

webmaster
error: Content is protected !!