Athrav – Online News Portal
अंतर्राष्टीय दिल्ली नई दिल्ली राष्ट्रीय

लता मंगेशकर ने पीएम मोदी को किया फोन, कहा- आपके आने से भारत की छवि बदल गई है

अजीत सिन्हा की रिपोर्ट 
नई दिल्ली:लता मंगेशकर ने रविवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से कहा कि आपके आने से देश की छवि बदल गई है और इससे मुझे काफी खुशी मिलती है. लता मंगेशकर ने पीएम मोदी के मासिक रेडियो कार्यक्रम ‘मन की बात’ के दौरान टेलीफोन पर यह बात कही. लता मंगेशकर का शनिवार को 90वां जन्मदिन था.फोन पर हुई इस बातचीत को प्रधानमंत्री के अमेरिका के सप्ताह भर लंबे दौरे पर जाने से पहले रिकॉर्ड किया गया था.पीएम मोदी ने गायिका को उनके जन्मदिवस पर शुभकामनाएं दी.

लता मंगेशकर ने फोन पर बातचीत के दौरान कहा, “प्रणाम, मैंने फोन किया क्योंकि मैं आपके जन्मदिवस पर यात्रा पर रहूंगा. मैंने जाने से पहले सोचा कि मुझे आपको शुभकामनाएं और बधाई देनी चाहिए. मैं आपके अच्छे स्वास्थ्य की कामना करता हूं और आशा करता हूं कि आपका आशीर्वाद हम पर बना रहेगा.” लता मंगेशकर ने पीएम मोदी से उन्हें आशीर्वाद देने के लिए कहा, लेकिन मोदी ने कहा कि वह उनसे उम्र और काम में बड़ी हैं,



इसलिए उन्हें(लता) उनको आशीर्वाद देना चाहिए.लता मंगेशकर ने कहा, “लोग उम्र बढ़ने के साथ बूढ़े हो जाते हैं. लेकिन उनसे आशीर्वाद लेना हमेशा अच्छा होता है जो अपने महान कार्य के जरिए बड़े हो गए हैं.” उन्होंने कहा, “आपके आने से भारत की छवि बदली है और इससे मुझे काफी खुशी मिलती है.” पीएम मोदी ने कहा कि गायिका और उनके बीच हुई बातचीत ‘एक छोटे भाई की अपनी बड़ी बहन के साथ हुई बातचीत’ की तरह थी.

Related posts

यह हमारी ही बड़ी गलती थी, क्योंकि हमारी मिसाइल ने हमारे ही चॉपर को मार गिराया था : भारतीय वायुसेना प्रमुख

webmaster

लड़की को छेड़ा तो झुमके से निकलेगी मिर्ची बुलेट, वाराणसी के लड़के ने लड़कियों की सुरक्षा के लिए बनाया ये ‘हथियार’

webmaster

मुठभेड़ में एक नक्सली ढेर

webmaster
error: Content is protected !!