Athrav – Online News Portal
नई दिल्ली राजनीतिक

दिल्ली में जननायक जनता पार्टी ने दिया आम आदमी पार्टी को समर्थन

अजीत सिन्हा की रिपोर्ट
नई दिल्ली: लोकसभा चुनाव को लेकर दिल्ली में जननायक जनता पार्टी ने आम आदमी पार्टी को समर्थन दिया है। जजपा के दिल्ली प्रभारी और सांसद दुष्यंत चौटाला के निर्देशानुसार पार्टी की दिल्ली प्रदेश कार्यकारिणी की बैठक हुई जिसमें दिल्ली प्रदेश सह प्रभारी डॉ. श्याम लाल, प्रदेशाध्यक्ष औम प्रकाश सहरावत, राष्ट्रीय प्रवक्ता दिनेश डागर, बुद्धिजीवी प्रकोष्ठ के प्रदेशाध्यक्ष जीएस मोर, प्रधान महासचिव हेम चन्दर भट्ट, सतीश सहरावत, जयबीर गांधी, कार्यालय सचिव प्रदीप शौकीन, युवा प्रकोष्ठ के प्रदेश अध्यक्ष विक्रम देसवाल, अजय देसवाल, राजू शर्मा, विक्रम गुलिया समेत पार्टी की पूर्ण दिल्ली प्रदेश कार्यकारिणी ने विचार-विमर्श के बाद सर्वसम्मति से दिल्ली में आम आदमी पार्टी को समर्थन देने का फैसला लिया।


बैठक के बाद जजपा के दिल्ली प्रदेशाध्यक्ष औम प्रकाश सहरावत ने बताया कि जातिपाति तथा धर्म के नाम पर देश को बांटने वालों को करारा जवाब देने के लिए दिल्ली में जेजेपी ने आम आदमी पार्टी को खुला समर्थन किया है। उन्होंने कहा कि जननायक जनता पार्टी और आम आदमी पार्टी की विचारधारा आपस में मिलती है। दोनों ही पार्टियां भ्रष्टाचार, भाई भतीजावाद, जातिवाद तथा धर्म के नाम पर लोगों को बांटने वालों को करारी चोट करने का मादा रखती हैं। इसलिए इन पार्टियों का इस लोकसभा में इकट्ठा होना जरुरी था। उन्होंने कहा कि दिल्ली में जननायक जनता पार्टी के कार्यकर्ता अब खुलकर आप प्रत्याशियों के समर्थन में प्रचार करेंगे और उनके लिए वोट मांगेंगे।

Related posts

बाढ़ के पानी का सदुपयोग कर केजरीवाल सरकार बुझाएगी दिल्ली की प्यास

Ajit Sinha

रेलवे ने ट्रेन उपलब्ध कराने से किया इन्कार, मुख्यमंत्री तीर्थ यात्रा कुछ समय के लिए रहेगी स्थगित,30877 यात्रियों को करना होगा इंतजार

Ajit Sinha

कांग्रेस महासचिव जयराम रमेश ने आयोजित प्रेस कॉन्फ्रेंस में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के बारे में क्या कह रहे हैं, लाइव वीडियो सुने।

Ajit Sinha
//keewoach.net/4/2220576
error: Content is protected !!