Athrav – Online News Portal
खेल फरीदाबाद

फरीदाबाद: रविंदर फागना क्रिकेट अकादमी के हरियाणा स्टेट कैंप अंडर 25 में तीन खिलाडियों का चयन

अजीत सिन्हा की रिपोर्ट
फरीदाबाद:अंडर 25 कैंप में फरीदाबाद से हरियाणा स्टेट अंडर 25 कैंप में रविंदर फागना क्रिकेट अकादमी की अंकित फागना , धीरू सिंह , सिद्धांत शर्मा कैंप मैं शामिल है रोहतक में 10 अक्टूबर से लगने वाले हरियाणा अंडर 25 कैंप में फरीदाबाद के तीन खिलाड़ियों को शामिल किया गए है। धीरू सिंह राइट हेंड ओपनर बल्लेबाज है और अंकित फागना ओपनर बल्लेबाज है और सिद्धांत शर्मा ऑफ स्पिनर गेंदबज है । ये तीनो खिलाड़ी रविंदर फागना क्रिकेट अकादमी में अभ्यास करते है ।

ये तीनो खिलाडी लेवल ए कोच धर्मेंदर फागना के अंडर अभ्यास करते है रविंदर फागना स्पोर्ट्स प्रमोशन चेयरमैन सतीश फागना ने बताया कि तीनो खिलाड़ियों रोहतक लाहली चौधरी बंसी लाल क्रिकेट स्टेडियम कैंप लगेगा । सतीश फागना ने बताया कि तीनो खिलाड़ियों को उनके चयन के बारे में सूचना दे दी है। इन तीनो खिलाडिय़ों के लिए अपनी प्रतिभा साबित करने का सही मौका है। सतीश फागना ने हरियाणा क्रिकेट एसोसिएशन के महासचिव अनिरुद्ध चौधरी और इंडिया ए कोच विजय यादव का धन्यवाद किया है और हरियाणा स्टेट टीम में भी जगह बनाने की पूरी उम्मीद है। यह कैंप उनके आगे बढ़ने की सीढ़ी है। प्रेसीडेंट सतीश फागना ने बताया कि सभी खिलाड़ियों को कैंप के लिए सूचित कर दिया गया है। वह सोमवार सुबह यहां से रवाना हो गए। धीरू सिंह और अंकित फागना राइट हैंड ओपनर बल्लेबाज हैं। धीरू सिंह और अंकित फागना ने अंडर- 23 हरियाणा स्टेट 2017 – 2018 और 2018 – 2019 खेल चुके है और इंटर डिस्ट्रिक और लोकल क्रिकेट में भी काफी छाप छोड़ रखी है। वह धमाकेदार पारी खेलने के लिए जाने जाते है।

Related posts

पूर्व मंत्री महेंद्र प्रताप के राज विला मैरिज हॉल में लगी भयकर आग. इस आग में 50 लाख से अधिक का नुक्सान ।

Ajit Sinha

फरीदाबाद : विद्या मंदिर पब्लिक स्कूल की तीसरी मंजिल से सातवीं क्लास की छात्रा कूद गईं छात्रा की हालत गंभीर ,पुलिस जांच में जुटी।

Ajit Sinha

फरीदाबाद: राह चलते शख्स से बैग छीन कर भाग रहे बाइक सवार अपराधी सड़क हादसे में गंभीर रूप से घायल, दो फरार।

Ajit Sinha
0 0 votes
Article Rating
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments
//oulsools.com/4/2220576
error: Content is protected !!
0
Would love your thoughts, please comment.x
()
x