Athrav – Online News Portal
फरीदाबाद

फरीदाबाद : सेक्टर -31 की मार्किट में बाल कटवाने गए एक जीजा पर साला व उसके साथियों ने किया कातिलाना हमला, केस दर्ज।

अजीत सिन्हा की रिपोर्ट

फरीदाबाद : सेक्टर -31 की मार्किट में रविवार के दिन एक जीजा  ने अपने साथियों के साथ मिल कर अपने सगे साला  पर कातिलाना हमला  करके लहूलुहान कर दिया और उसे जबरन गाडी में डाल कर ले जाने लगे, इस दौरान वहां पर भीड़ एकत्रित हो गई और घायल शख्स को गाडी से खींच लिया। इसके बाद घायल शख्स को सेक्टर -16 के एक निजी अस्पताल में इलाज हेतु भर्ती कराया गया जहां पर उसका इलाज चल रहा  हैं और घटना स्थल से सभी हमलाबर फरार हो गए।

एसएचओ दीपचंद का कहना हैं कि नवीन नामक शख्स नवीन रविवार को बाल कटवाने के लिए सेक्टर -31 की मार्किट में आया था। इस दौरान उसका जीजा राहुल मलिक, जितेंद्र तवेतिया, भारत मान , रंग लाल व शशि वाला निवासी फरीदाबाद व उनके साथ कई अन्य  लोग 3 -4 गाड़ियों में आए और उसके ऊपर कातिलाना हमला कर दिया जिससे वह बिल्कुल लहूलुहान हो कर  सड़क पर गिर  गया और लहूलुहान अवस्था में उसे गाडी में डाल कर ले जाने लगे। इस दौरान वहां एकत्रित भीड़ ने घायल शख्स नवीन को उनके गाडी से खींच लिया। इसके  बाद सभी हमलाबर मौके से फरार हो गए। गंभीर अवस्था में उसे सेक्टर -16 के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया हैं जहां पर घायल नवीन का इलाज चल रहा हैं। झगड़े का मुख्य कारण नवीन की बहन व उसके ससुराल वालों  के बीच कोर्ट केस चलना बताया गया हैं। इस मामले में सेक्टर -31 थाना पुलिस ने उपरोक्त सभी आरोपियों के खिलाफ भारतीय दंड सहिंता की धारा 148 ,149 , 323 , 506  ,365 ,307 व 25 -54 -59 आर्म एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर , इस केस की जांच शुरू कर दी हैं।

Related posts

विकास चौधरी की हत्या में शामिल और फरीदाबाद व गुरुग्राम के पुलिस से 25 -25 हजार के इनामी बदमाश पुलिस मुठभेड़ में मारा गया-वीडियो में सुने

Ajit Sinha

चंडीगढ़ ब्रेकिंग: हरियाणा सरकार ने की विभागों के विलय की अधिसूचना जारी

Ajit Sinha

मुख्यमंत्री मनोहर लाल जी, अवैध निर्माणों का फैलता जाल, ग्रेटर फरीदाबाद को बना रहा बदसूरत ,इसे रोकने वाला कोई नहीं।

Ajit Sinha
0 0 votes
Article Rating
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments
//doostozoa.net/4/2220576
error: Content is protected !!
0
Would love your thoughts, please comment.x
()
x