Athrav – Online News Portal
फरीदाबाद

फरीदाबाद की सरूरपुर इलाके में एक प्लास्टिक दाना बनाने वाली कंपनी में लगी भयंकर आग -देखें वीडियो 

अजीत सिन्हा की रिपोर्ट 
फरीदाबाद के सरूरपुर इंडस्ट्रीज इलाके के गली नंबर 3 में स्थित एक प्लास्टिक का दाना बनाने वाली एक कंपनी में आज सुबह लगभग 7 बजे भयंकर आग लग गई। फिलहाल आग लगने के कारणों का  पता नहीं चल पाया हैं ,लेकिन दमकल की कई गाड़ियां आग बुझाने के प्रयास में लगातार जारी हैं। इसके लिए दमकल कर्मी काफी मशक्कत कर रहे हैं। इस आग ने पूरे कंपनी को अपने चपेट में ले रखा हैं। 

आसमान में उड़ता ये काला धुआं फरीदाबाद के सरूरपुर इलाके स्थित गली नंबर-3 में स्थित दाना बनाने वाली कंपनी से उठ रहा है। कंपनी में काम कर ने वाले कर्मचारी की मानें तो सुबह लगभग 7 बजे  कंपनी में आग लगी थी उसने अपने स्तर पर आग बुझाने  की काफी कोशिश की,लेकिन वह सफल नहीं हो पाया और आग  धीरे-धीरे बड़ा रूप ले लिया जिसके चलते कंपनी में काम कर रहे सभी मजदूर कंपनी से बाहर निकल गए।

इसकी सूचना फायर ब्रिगेड और थाने पुलिस को दी गई जिसके बाद फायर ब्रिगेड लगभग 1 घंटे बाद मौके पर पहुंची और आग बुझाने के प्रयास में जुट गई।

सूचना मिलने के बाद स्थानीय पुलिस चौकी इंचार्ज रामबीर और थाना मुजेसर के एसएचओ भी मौके पर पहुंच गए। लेकिन घण्टों की कड़ी मशक्कत और दर्जनों दमकल की गाड़ियों के बावजूद आग पर काबू नहीं पाया जा सका । कंपनी में काम करने वाले चश्मदीद के मुताबिक घटना के बाद कंपनी में काम करने वाले सभी लोग सुरक्षित बाहर निकल गए थे।इसके अतिरिक्त एनएचपीसी चौक के निकट एक और कंपनी में भीषण आग लगी, ये आग करीब पौने चार बजे लगी थी , जिस पर अब काबू पा लिया गया हैं। दोनों ही अग्निकांड में किसी की भी जान के नुकशान की खबर नहीं हैं। हैं , माल की तो काफी नुकशान जरूर हुआ हैं।  

Related posts

फरीदाबाद : गायब संजय की हत्या रंजिशन की गई, एक आरोपी सलीम को पुलिस ने लिया हिरासत में, लगे हुए जाम को पुलिस ने खुलवाया।

webmaster

फरीदाबाद :10 वर्षीय आंचल पांचवी कक्षा की छात्रा है, एक साल पहले उसके पैर में दर्द हुआ शुरू, टांग में निकला कैंसर,एशियन हॉस्पिटल ने जीवन दान दिया।

webmaster

फरीदाबाद : विद्या मंदिर पब्लिक स्कूल की तीसरी मंजिल से सातवीं क्लास की छात्रा कूद गईं छात्रा की हालत गंभीर ,पुलिस जांच में जुटी।

webmaster
error: Content is protected !!