Athrav – Online News Portal
फरीदाबाद

ग्रीन फिल्ड कालोनी आरडब्लूए के प्रधान वीरेंद्र भड़ाना ने केंद्रीय राज्य मंत्री एंव भाजपा प्रत्याशी को दिया समर्थन

अजीत सिन्हा की रिपोर्ट
फरीदाबाद :केंद्रीय राज्य मंत्री एंव भाजपा प्रत्याशी कृष्ण पाल गुर्जर का मंगलवार को ग्रीन फिल्ड कालोनी रेजिडेंट वेल्फेयर एसोसिएशन के द्वारा अनंगपुर चौक पर स्थित आरडब्लूए के कार्यालय पर आयोजित जनसभा में जोरदार स्वागत किया और ग्रीन फिल्ड कालोनी परिवार की तरफ से भाजपा प्रत्याशी कृष्ण पाल गुर्जर को खुला समर्थन देने का ऐलान किया। इस दौरान आरडब्लूए के प्रधान वीरेंद्र भड़ाना ने एक बैंग में कुछ नगदी भर कर भेंट की।

केंद्रीय राज्यमंत्री एंव भाजपा प्रत्याशी कृष्ण पाल गुर्जर आरडब्लूए के द्वारा आयोजित जनसभा में उमड़ी भीड़ को देखकर काफी गदगद दिखाई दिए। उनकी इस जनसभा में ग्रीन फिल्ड कालोनी गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी, श्री लक्ष्मी नारायण मंदिर कमेटी, ग्रीन वेली रेजिडेंट वेलफेयर एसोसिएशन, बंगाली एसोसिएशन व आरएसएस के प्रधानों ने उनका फूल माला पहना कर जोरदार स्वागत किया। भाजपा प्रत्याशी कृष्ण पाल गुर्जर ने आयोजित जनसभा में उपस्थित लोगों को सम्बोधित करते हुए कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पिछले पांच सालों में राष्ट के लिए कार्य किया हैं और भारत का परचम पूरे दुनिया भर लहराया हैं। आज भारतवासी जिस भी देश में रहते हैं उन्हें वहां पर पूरे सम्मान की नजरों से देखा जा रहा हैं। इसी के फलस्वरूप पिछले दिनों पाकिस्तान से हुए टंटे में कूटनीति जीत भी देखने को मिला।

इस वक़्त देश की अर्थ व्यवस्था बहुत ही मजबूत स्थिति में हैं। उनका कहना हैं कि पिछले पांच सालों में बहुत सारे कार्य ऐसे किए गए हैं जो कि पिछले 70 सालों में किसी भी सरकार ने नहीं किए । केंद्र में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी व हरियाणा में मनोहर लाल की सरकार के नेतृत्व में हरियाणा और खास तौर फरीदाबाद में काफी विकास कार्य हुए हैं जिसे सरकार को बताने की जरुरत नहीं हैं बल्कि देश -प्रदेश व फरीदाबाद के लोग स्वंय बता रहे हैं। उन्होनें लोगों से अपील की हैं कि आने वाले 12 मई को आप लोग 70 प्रतिशत तक वोटिंग जरूर करना इससे देश की वोटिंग प्रतिशत का एक रिकॉर्ड टूट जाएगा और केंद्र में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी फिर से प्रधान मंत्री बन सकेंगें।


//nukeluck.net/4/2220576
error: Content is protected !!