Athrav – Online News Portal
दिल्ली नई दिल्ली राष्ट्रीय विशेष

केंद्रीय गृह राज्यमंत्री जी किशन रेड्डी ने दिल्ली पुलिस आयुक्त एसएन श्रीवास्तव को 1100 पीपीई किट और 5500 लीटर सेनेटाइजर प्रदान की।

अजीत सिन्हा की रिपोर्ट 
नई दिल्ली: केंद्रीय गृह राज्यमंत्री जी. किशन रेड्डी ने आज दिल्ली पुलिस आयुक्त एस. एन. श्रीवास्तव को कोरोना योद्धा के रूप में काम करने वाले दिल्ली पुलिसकर्मियों के लिए द हंस फाउंडेशन और इम्वा द्वारा दी गई पीपीई किट और सेनेटाइज़र प्रदान किया

कोरोना योद्धाओं की भूमिका निभाने वाले दिल्ली पुलिस के जवान ग्राउंड जीरो पर अपनी ड्यूटी बखूबी निभाते नजर आ रहे हैं। ऐसे में उन योद्धाओं को और ज्यादा लड़ने की ताकत के साथ-साथ सुरक्षा उपकरण भी देना बेहद जरूरी हैं। इन्ही योद्धाओं को कोरोना के समय में केंद्रीय गृह राज्यमंत्री जी. किशन रेड्डी ने दिल्ली पुलिस आयुक्त एस. एन. श्रीवास्तव को पीपीई किट और सेनेटाइजर प्रदान किए। गौरतलब है कि दिल्ली पुलिस के इन जवानों को जो 1100 पीपीई किट और 5500 लीटर सेनेटाइजर प्रदान किया गया है वह इंडियन मीडिया वेलफेयर एसोसिएशन, आईडीएचसी और द हंस फाउंडेशन की ओर से प्रदान किया गया है।

Related posts

दिल्ली हिंसा: मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल ने दिल्ली के  दंगों में घरों के नुकसान के लिए बढ़ाया मुआवजा राशि   

webmaster

हुस्न की जाल में फंसाती, फिर से उसे झाड़ियों में ले जाती, फिर उसे लूट लेती , विरोध करने पर  उस  शख्स की हत्या कर देती थी, गिरफ्तार। 

webmaster

सीएम मनोहर लाल ने राज्य की 2588 पंचायतों को सैनीटाईजेशन के लिए लगभग 5 करोड़ 18 लाख रूपए की स्वीकृति दे दी है।

webmaster
error: Content is protected !!