Athrav – Online News Portal
गुडगाँव राष्ट्रीय

शिकार के चक्कर में पेड़ से सटे हाईटेंशन तार के चपेट में आया दो साल तेंदुआ , मौत, देखिए तस्बीर

अजीत सिन्हा की रिपोर्ट
गुरुग्राम : झड़ना मंदिर के पास आज प्रात तक़रीबन 8 बजे एक तेंदुआ हाईटेंशन तार की चपेट में आ गया और दर्दनाक उसकी मौत गई। इस दृश्य को नजदीक से देखने वालों की वहां पर लोगों की भीड़ एकत्रित हो गई। इस तस्बीर को एक चश्मदीद ने अपने कैमरे में कैद कर अथर्व न्यूज़ के पास गुरुग्राम से भेज दिया। संभवता यह हादसा पेड़ से हाईटेंशन तारों के सट्टे होने के कारण हुआ हैं। क्यूंकि इस हाईटेंशन तारों बहुत ज्यादा करंट होता हैं।

चश्मदीद जितेंद्र भड़ाना का कहना हैं कि वह आज सुबह तक़रीबन 8 बजे गुरुग्राम के लाला खेरली गांव में स्थित झड़ना मंदिर में दर्शन करने के लिए गए हुए थे। वहां पर देखा कि एक हरे भरे पेड़ के साथ में सट्टे एक हाईटेंशन के ऊपर एक दो साल का तेंदुआ मरा और लटका पड़ा हैं और उसे देखने के लिए काफी भीड़ एकत्रित हैं। उस दौरान इस दृश्य को अपने मोबाइल फोन के कैमरे में कैद कर लिया। लोगों का मानना हैं कि तेंदुआ की दिन में रोशनी में कम हो जाती हैं ,

के कारण पेड़ के ऊपर जाकर अक्सर सो जाती हैं, जैसे ही शाम ढलने लगता हैं तो उसकी रोशनी अपने आप ही तेज हो जाती हैं। संभवता पेड़ पर सोते वक़्त उसे पेड़ पर कोई पक्षी नजर आ गया होगा जिसे लपकने की कोशिश तेंदुए ने की होगी और वह हाईटेंशन तारों की चपेट में आ गया और उसमें चिपकने के कारण उसकी मौत हो गई।

Related posts

गुरुग्राम :अपराध शाखा ,बिलासपुर ने कंपनियों में सुरक्षा कर्मियों को बंधक बना कर डकैती डालने के आरोप में 9 डकैतों को गिरफ्तार किए हैं ,

webmaster

गुरुग्राम : एचएसआइआइडीसी के पटवारी हत्याकांड में एसआईटी ने आज दो अपराधी को किया गिरफ्तार, कारण बोई हुई फसल को जोतना।

webmaster

गुरुग्राम : उर्वशी गैस एजेंसी के मैनेजर से पिस्टल की नौक पर 37 लाख रूपए लूटने के दो लूटेरों को क्राइम यूनिट 9 ने गिरफ्तार किए हैं।

webmaster
error: Content is protected !!