Athrav – Online News Portal
दिल्ली नई दिल्ली राजनीतिक राष्ट्रीय

सूरत में कांग्रेस का खाता तक नहीं खुल पाया जबकि सूरत सहित सभी छः महानगर पालिकाओं के चुनाव में बीजेपी की सीटों में हुई वृद्धि

अजीत सिन्हा /नई दिल्ली
भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा ने आज गुजरात में संपन्न हुए 6 महानगर पालिका के चुनाव परिणाम में भारतीय जनता पार्टी को मिली आशातीत सफलता के लिए गुजरात की जनता के प्रति आभार प्रकट करते हुए पार्टी कार्यकर्ताओं को धन्यवाद ज्ञापित किया । नड्डा ने कहा कि गुजरात की सभी छः महानगर पालिका अहमदाबाद, सूरत, वडोदरा, जामनगर, भावनगर और राजकोट में हुए स्थानीय निकाय के चुनावों में भारतीय जनता पार्टी को अपार बहुमत मिला है। मैं इस अभूतपूर्व विजय के गुजरात की जनता खासकर किसानों और महिलाओं के प्रति हार्दिक आभार प्रकट करता हूँ। यह जीत गाँव, गरीब,किसान, मजदूर, व्यापारी, युवा, महिलाओं, दलित,पीड़ित एवं शोषित- सभी वर्ग के लोगों के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी में पूर्ण विश्वास एवं श्रद्धा का प्रतीक है। मैं गुजरात भाजपा के सभी कार्यकर्ताओं, गृहमंत्री अमित शाह, मुख्यमंत्री विजय रुपाणी , उप-मुख्यमंत्री नितिन पटेल, प्रदेश भाजपा अध्यक्ष सी. आर.पाटिल एवं उनकी पूरी टीम को बधाई देता हूँ।

राष्ट्रीय अध्यक्ष ने कहा कि सबका साथ,सबका विकास, सबका विकास’ के संकल्प के साथ भारतीय जनता पार्टी के देशभर के कार्यकर्ताओं ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जी के नेतृत्व में 27 सितंबर 2020 से लेकर अब तक बिहार में विधानसभा चुनाव एवं 11 प्रदेशों में उप-चुनाव सहित लगभग सभी स्थानीय निकाय के चुनाव में पार्टी के लिए अभूतपूर्व जीत दर्ज कराई है। उन्होंने देश के अलग-अलग हिस्सों में हुए निकाय चुनाव और पंचायत चुनावों में भाजपा को मिली शानदार सफलता में देश के यशस्वी प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का अभिनंदन करते हुए इसे देश की जनता का प्रधानमंत्री एवं उनकी नीतियों में विश्वास बताया। नड्डा ने कहा कि इन चुनावों में भारतीय जनता पार्टी को मिली ऐतिहासिक विजय यह दर्शाती है कि देश को प्रधानमंत्री में एवं उनकी नीतियों में अटूट विश्वास है। साथ ही, देश के किसानों ने अपने जनादेश से कृषि सुधारों पर मोदी सरकार की नीतियों को भी अपना समर्थन दिया है। उन्होंने कहा कि गुजरात के सभी छः महानगर पालिका के चुनावों में कांग्रेस की भारी दुर्गति हुई है। इससे यह स्पष्ट है कि देश की जनता ने कांग्रेस सहित विपक्ष की नकारात्मक और समाज को बांटने वाली राजनीति को सिरे से खारिज किया है। उन्होंने कहा कि इन चुनावों से एक और संदेश उभर कर आता है कि देश के हर हिस्से में भारतीय जनता पार्टी को बड़े स्तर पर समर्थन मिल रहा है जबकि कांग्रेस लगातार सिमटती जा रही है। भाजपा अध्यक्ष ने कहा कि कोरोना संकट, कोविड से उपजे वैश्विक आर्थिक संकट और कृषि सुधारों पर विपक्ष के दुष्प्रचार के बावजूद देश भर की जनता ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जी को अपना आशीर्वाद दिया है और भारतीय जनता पार्टी की नीतियों का समर्थन किया है। लॉकडाउन के बाद से हुए सभी चुनावों में भारतीय जनता पार्टी की जीत इस बात को रेखांकित करती है। नड्डा ने कहा कि एक ओर बिहार विधान सभा में भारतीय जनता पार्टी पहली बार सबसे बड़ी पार्टी बनकर सामने आई और एनडीए की पूर्ण बहुमत की पुनः सरकार बनी तो वहीं दूसरी ओर गुजरात, मध्य प्रदेश, उत्तर प्रदेश, तेलंगाना, कर्नाटक , मणिपुर में हुए विधान सभा उप-चुनावों में भी भाजपा को शानदार सफलता मिली। अरुणाचल प्रदेश के स्थानीय निकाय चुनाव हों, जम्मू-कश्मीर में धारा 370 के खात्में के पश्चात् हुए डीडीसी चुनाव हों, गोवा जिला पंचायत चुनाव हों, बोडोलैंड टेरिटोरियल काउंसिल का चुनाव हो, राजस्थान के ग्रामीण क्षेत्रों के स्थानीय निकाय के चुनाव हों, लद्दाख ऑटोनोमस हिल डेवलपमेंट काउंसिल के चुनाव हों, ग्रेटर हैदराबाद म्युनिसिपल कॉरपोरेशन के चुनाव हों या फिर गुजरात में 6 महानगर पालिका के चुनाव, देश के कोने-कोने से जनता ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में भारतीय जनता पार्टी के प्रति अपनी गहरी आस्था जताते हुए पूर्ण समर्थन व्यक्त किया है।

Related posts

कोरोना वायरस के खिलाफ जंग में शाहरुख-गौरी ने दिया BMC का साथ, Covid19 के मरीज की मदद के लिए 4 मंजिला ऑफिस किया खाली

webmaster

दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने एक कुख्यात अपराधी को 20 पिस्तौल, 50 जिन्दा कारतूस व 40 मैंगजिन के साथ किया अरेस्ट

webmaster

महात्मा गांधी ने देश को दिया अहिंसा, प्रेम और भाईचारे का संदेश : कुमारी शैलजा

webmaster
error: Content is protected !!