Athrav – Online News Portal
अपराध नोएडा

मॉल में चल रहे 12 स्पा सेंटर पर पुलिस टीम ने की छापेमारी, वेश्यावृति, 28 लड़के – लड़कियों को लिया हिरासत में, 4 अरेस्ट   

अरविन्द उत्तम की रिपोर्ट 
नॉएडा: सेक्टर-18 स्थित वेब मॉल में चल रहे 12 स्पा सेंटर में बुधवार देर शाम को योजनाबद्ध तरीके से पुलिस की टीम ने छापेमारी की कार्रवाई को अंजाम दिया है। मौके से छापेमारी टीम ने  14 लड़कियों  और 14  लड़कों  को हिरासत में लेकर पूछताछ की हैं । इसमें एक स्पा सेंटर में वेश्यावृति किए जाने के सबूत मिलने और आपत्तिजनक सामान मिलने पर यहां से चार लोगों   को गिरफ्तार किया गया है। स्पा सेंटर में काम करने वाली चार लड़कियों  को पुनर्वास केंद्र में भेज दिया गया है। इस स्पा सेंटर का संचालक मौके से फरार हो गया है।

कोतवाली सेक्टर-20 में ये जमावड़ा उन लोगो का है जिन्हे नोएडा पुलिस सेक्टर-18 स्थित वेब मॉल में चल रहे 12 स्पा सेंटर में छापा मारी के बाद हिरासत में लेकर आई है। डीसीपी राजेश एस ने बताया सेक्टर- 18 स्थित वेब मॉल में स्पा सेंटर की आड़ में प्रॉस्टिट्यूशन किए जाने की सूचना मिलने पर एक नकली कस्टमर को इन स्पा सेंटर पर भेजा गया। वेब मॉल में ग्राउंड से लेकर अन्य सभी फ्लोर पर अलग-अलग 12 स्पा सेंटर चल रहे हैं। सभी स्पा सेंटर पर नकली कस्टमर भेजे गए, उसमें से कुछ सेंटर में स्पा की आड़ में प्रॉसीक्यूशन चल रहा था। सभी लोगों को वहां से हिरासत लाकर पूछताछ कर रहे हैं। इसमें 14 लड़कियां हैं, जिन्हें विक्टिम मानते  हुए रिहैबिलिटेशन सेंटर के लिए भेजा जा रहा है।

स्पा सेंटर आनंदम में वेश्यावृति पकड़ी गई है। यहां  प्रयोग तथा बिना प्रयोग किए  हुए कंडोम समेत अन्य आपत्तिजनक सामान मिले हैं। आनंदम स्पा सेंटर में काम करने वाली चार लड़कियों  को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है। उन्हें पुनर्वास केंद्र भेज दिया गया है। वहीं, यहां काम करने वाले एक स्टाफ समेत चार पुरुष कस्टमर को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। इन के खिलाफ कोतवाली सेक्टर-20 में देह व्यापार अधिनियम के तहत रिपोर्ट दर्ज की गई है। सिटी मजिस्ट्रेट के द्वारा उन सेंटर को सील करने के लिए कार्रवाई की जा रही है। दो साल पहले भी   पुलिस ने सैक्टर- 18 के स्पा सेंटर पर छापा मार कर 25 महिलाएं है और 10 पुरुष को गिरफ्तार कर चुकी है।

Related posts

सीएम फ्लाइंग की टीम ने आज घी के नकली फैक्ट्रियों में छापा मार कर लगभग 1500 लीटर से नकली घी बरामद की हैं। 

webmaster

हरियाणा पुलिस ने कथा वाचक, उसकी पत्नी, बेटी व बेटा की हत्या करने के जुर्म में टोल प्लाजा के पास से पकड़ा, गाडी में आग लगा कर भाग रहा था। 

webmaster

गृह कलेश के चलते पत्नी की हत्या कर पति ने फांसी पर लटक कर दे दी जान

webmaster
error: Content is protected !!