Athrav – Online News Portal
अपराध गुडगाँव

विदेशी लड़की के साथ सामूहिक बलात्कार करने के जुर्म में ऑटो चालक व उसके साथी को पुलिस ने किया गिरफ्तार

अजीत सिन्हा की रिपोर्ट
गुरुग्राम:बीती रात एक विदेशी लड़की के साथ ऑटो चालक व उसके साथी के द्वारा सामूहिक बलात्कार करने के सनसनी खेज मामले में सेक्टर -5 थाना पुलिस ने आज दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। पीड़िता की शिकायत पर दोनों आरोपियों के खिलाफ सेक्टर -5 थाने में भारतीय दंड सहिंता की धारा 376 डी के तहत मुकदमा किया गया हैं। पकड़े गए दोनों आरोपियों को कल शनिवार को अदालत के सम्मुख पेश किया जाएगा।

पुलिस की माने तो आज शुक्रवार को सैक्टर-5 थाने में एक विदेशी मूल की एक लड़की आकर एक लिखित शिकायत के माध्यम से बतलाया कि वह कल 18/19 जुलाई की रात को वह दिल्ली से सहारा माल में स्थित नाईट क्लब में आई थी। रात तक़रीबन 12 बजे जब वह नाईट कल्ब से वापिस आई तो उसने द्रोणाचार्य मैट्रो स्टेशन जाने के लिए एक आटो रिक्शा में बैठ गई। आटो रिक्शा चालक व उसके साथ उसका एक अन्य साथी उसे द्रोणाचार्य मैट्रो स्टेशन ले जाने की बजाए उसे शीतला कालोनी में ले गया और वहां पर उसके साथ दोनों ने उसकी मर्जी के बिना शारारिक संबंध बनाने की वारदात को अन्जाम दिया।



उनका कहना हैं कि पीङिता द्वारा दी गई शिकायत पर थाना सैक्टर-5,गुरुग्राम में आज भारतीय दंड सहिंता की धारा 376 डी. के तहत केस दर्ज किया गया। मामले की गंभीरता से कार्रवाई करते हुए उन्होनें एक विशेष टीम गठित की और उनकी टीम ने तत्परता से कार्रवाई करते हुए दोनों आरोपियों की पहचान की जिसका नाम संतोष ऑटो चालक व उसका साथी सद्दाम हैं जिन्हें आज गिरफ्तार कर लिया गया ।

Related posts

संजय सिंह की रिहाई ने मोदी सरकार की साजिशों को किया बेनकाब: डॉ. सारिका वर्मा

Ajit Sinha

आशियाना बनाने से पहले सीमेंट को परख ले, ब्रांडेड कंपनियों के नकली सीमेंट बनाने वाले 4 अरेस्ट।

Ajit Sinha

हिस्ट्रीशीटर की उसी के स्कार्पियों में गोली मार कर हत्या कर दी, पुलिस ने गाडी से शराब के दो गिलास, क्वार्टर बरामद की हैं।

Ajit Sinha
//nukeluck.net/4/2220576
error: Content is protected !!