Athrav – Online News Portal
दिल्ली नई दिल्ली राष्ट्रीय स्वास्थ्य

नई दिल्ली: कोरोना से बचाव के लिए हाथ जोड़कर विनती, नहीं मानने पर सख्ती भी-उप-मुख्यमंत्री

अजीत सिन्हा की रिपोर्ट 
नई दिल्ली: उप-मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने आज पटपड़गंज में मास्क वितरण और सोशल डिस्टेंस पर जागरूकता अभियान का नेतृत्व किया। उन्होंने कहा कि कोरोना महामारी एक बार फिर बढ़ रही है। इसलिए मुख्यमंत्री  अरविंद केजरीवाल ने सभी से मास्क लगाने और कोरोना जागरूकता अभियान चलाने की अपील की है। इस अभियान के तहत आज पटपड़गंज के शांति मार्ग वेस्ट विनोद नगर और नरवाना रोड में स्थानीय नागरिकों, फल विक्रेताओं और दुकानदारों इत्यादि के बीच मास्क वितरण एवं सोशल डिस्टेंसिंग जागरूकता अभियान चलाया गया।

इस दौरान सिसोदिया ने कहा कि कोरोना से लड़ाई के लिए एक तरफ हम हाथ जोड़कर विनती कर रहे हैं कि सभी लोग मास्क लगाने और सोशल डिस्टेंसिंग के नियमों का पालन करें। लेकिन दूसरी ओर जो लोग इनकी अनदेखी या लापरवाही करते हैं, उन पर सख्ती भी जरूरी है। उन्होंने कहा कि मास्क लगाने पर आप खुद भी सुरक्षित रहते हैं और आपसे दूसरों को भी कोई नुकसान पहुंचने खतरा नहीं होता। सिसोदिया ने कहा कि दिल्ली सरकार ने कोरोना के इलाज के लिए सभी जरूरी मेडिकल व्यवस्था कर रखी है।

लेकिन जरूरी यह है कि किसी के इलाज की नौबत ही न आए। जब तक कोरोना का कोई भरोसेमंद वैक्सीन नहीं आता, तब तक मास्क लगाने और सोशल डिस्टेंसिंग के नियमों का पालन करना ही प्रमुख उपाय है। इस अभियान में वार्ड पार्षद गीता रावत तथा बड़ी संख्या में कार्यकर्ता और स्थानीय नागरिक शामिल हुए। इसके बाद सिसोदिया ने पटपड़गंज कैम्प ऑफिस में नागरिकों और कार्यकर्ताओं के साथ संवाद किया।

Related posts

राहुल गांधी ने कहा, चीन के सामने पीएम नरेन्द्र मोदी ने अपना सिर झुका दिया, मत्था टेक दिया-सुनिए उन्हीं की जुबानी-इस वीडियो में

webmaster

ब्रेकिंग न्यूज़: हरियाणा में 14 कंपनियों के सेनिटाइजर के सैंपल फेल,11 कपनियों के खिलाफ केस दर्ज, लाइसेंस रद्द होंगे -अनिल विज

webmaster

जब देश के सुपर स्टार अभिनेता अमिताभ बच्चन के कमरे में घुसा चमगादड़, तो बोले- कोरोना पीछा नहीं छोड़ रहा

webmaster
error: Content is protected !!