Athrav – Online News Portal
फरीदाबाद वीडियो स्वास्थ्य

QRG अस्पताल के एक डॉक्टर पर महिला स्टाफ ने छेड़छाड़ और अश्लील हरकत करने का आरोप, पीड़िता को सुनिए इस वीडियो में।   

अजीत सिन्हा की रिपोर्ट 
फरीदाबाद:एक ओर जहां देश कोविड-19 महामारी से जूझ रहा है और देश में इससे लड़ने वाले डॉक्टरों को एक योद्धा की तरह सम्मान मिल रहा है, तो वहीं, फरीदाबाद से इस महामारी में  डॉक्टर के पेशे को शर्मसार करने वाली खबर सामने आई है। जहां एक निजी अस्पताल के डॉक्टर पर अपने ही अस्पताल की महिला कर्मचारियों के साथ छेड़छाड़ व अश्लील हरकत करने का आरोप लगा है । पीड़ित महिला ने इसकी शिकायत राष्ट्रीय महिला आयोग से की जिसके बाद राष्ट्रीय महिला आयोग के हस्तक्षेप के बाद अब आरोपी डॉक्टर के खिलाफ पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।लेकिन जब पुलिस और राष्ट्रीय महिला आयोग की टीम अस्पताल पहुँची तब डॉक्टर संदीप मोर अस्पताल से नदारद मिला।

तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि और राष्ट्रीय महिला आयोग की टीम के सदस्य रेनू भाटिया और पुलिस पीड़िता से बातचीत कर रही है इस बातचीत के बाद पीड़िता के बयान पर पुलिस ने आरोपी डॉक्टर के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है पीड़िता की मानें तो आरोपी डॉक्टर पहले महिला स्टाफ को धमकाता था और फिर उन्हें सांत्वना देने के बहाने उन्हें अपने कमरे में ले जा कर उनसे अश्लील हरकत करता था और कई बार तो वह रेगुलर ड्यूटी लगाकर और रात में भी ड्यूटी पर बुलाता था पीड़िता के मुताबिक आरोपी डॉक्टर ने उसके साथ भी ऐसा ही किया और 1 दिन उसे अपने कमरे में बुलाकर उससे अश्लील हरकत करने शुरू कर दी और उसे धमकी भी दी कि उसका कोई कुछ नहीं बिगाड़ सकता जिसके बाद वह काफी घबरा गई लेकिन उसने हिम्मत नहीं हारी इसकी शिकायत उसने महिला थाना से की लेकिन महिला थाना ने कोई कार्रवाई नहीं की और उल्टे उसे अस्पताल के मैनेजमेंट द्वारा मामले को रफा-दफा करने की बात कहकर वापस भेज दिया और कहा कि यदि वहां मामला नहीं सुलझता तब वह उनके पास आए।

इससे निराश होकर पीड़िता ने इसकी शिकायत राष्ट्रीय महिला आयोग से की इसके बाद आज राष्ट्रीय महिला आयोग अस्पताल पहुंची है अब उसे उम्मीद है कि उसे और बाकी अन्य पीड़ितों को जरूर न्याय मिलेगा और दोषी डॉक्टर संदीप मोर को सजा मिलेगी। वही,  महिला आयोग की सदस्य रेनू भाटिया ने बताया कि पीड़ित महिला द्वारा उन्हें शिकायत प्राप्त हुई थी जिसके बाद वह यहां जांच करने पहुंची हैं और जांच में पाया है कि आरोपी डॉक्टर संदीप मोर सेक्टर-16 निवासी अपने ही आसपास की कई  महिला स्टाफ को पिछले 2 साल से अपना शिकार बना रहा था।फिलहाल आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज करा कर आगे की कार्रवाई  की जा रही है।  इस मामले में सेंट्रल थाने के एसएचओ जगबीर का कहना है कि पीड़िता की शिकायत ले ली गई है और जल्द ही आरोपी डॉक्टर संदीप मोर के खिलाफ उचित कानूनी धाराओं के तहत मामला दर्ज कर कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

Related posts

कार्यकर्ताओं से जीत के लिए गुणा-भाग में लगे रहे अवतार भडाना, परिवार के साथ भी की विस्तार से चर्चा

Ajit Sinha

फरीदाबाद ; मुख़्यमंत्री उड़न दस्ते आज न्यू मेवात डेयरी में छापा मार कर 2000 लीटर क्रीम व 5000 लीटर नकली घी पकड़ा, दिनेश यादव।

Ajit Sinha

फरीदाबाद : प्रदेश सरकार अरावली का दुश्मन: विधायक ललित नागर ने लगाया आरोप, अरावली को नष्ट करने हेतु सरकार ला रही है बिल

Ajit Sinha
//offmantiner.com/4/2220576
error: Content is protected !!