Athrav – Online News Portal
गुडगाँव

गुरुग्राम : क्राइम यूनिट 9 ,सेक्टर -39 ने गांव बसई में अवैध 670 अंग्रेजी शराब के पेटियों सहित एक शराब तस्कर को किया गिरफ्तार।


अजीत सिन्हा की रिपोर्ट
गुरुग्राम : क्राइम ब्रांच यूनिट 9 सेक्टर -59 ने गांव बसई के एक गोदाम में छापा मार कर अंग्रेजी शराब के 670 पेटियों को बरामद की हैं। पुलिस की माने तो इस इस प्रकरण में एक आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर ,आरोपी तस्कर को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया हैं।

उप -निरीक्षक राज कुमार की माने तो उन्हें सूचना मिली थी कि गांव बसई में एक गोदाम हैं, जिसमें अवैध रूप से अंग्रेजी शराब की काफी पेटियां रखी हुई हैं। इस सूचना को सही मानते हुए उन्होनें तुरंत एक टीम गठित की और गठित की गई टीम को मुखबिर द्वारा बताए गए स्थान पर कार्रवाई करने के भेज दिया ,जैसे ही उनकी टीम गोदाम में पहुंची तो देखा की शराब की पेटियां भरी हुई हैं, जब उसकी गिनती शुरू की गई तो उसकी संख्या 670 तक पहुंच गई। इस दौरान एक शराब तस्कर को उनकी टीम ने गिरफ्तार किया गया जिसका नाम सतीश हैं और वह गांव भाऊपुर ,जिला फरुखाबाद ,उत्तरप्रदेश हाल गांव बसई गुरुग्राम बताया। पूछताछ के दौरान आरोपी सतीश ने पुलिस को बताया कि वह पंजाब से सस्ते दामों में शराब की पेटियों को खरीद कर आस पास के प्रदेश के जिलों में महंगे दामों में बेच देता था।

Related posts

गुरुग्राम : साइबर क्राइम ब्रांच ने फर्जी तरीके से चल रहे कॉल सेंटर का किया पर्दाफाश, एक लड़की सहित 6 लड़कों किया गिरफ्तार।

webmaster

गुरुग्राम : क्राइम यूनिट सोहना ने दो लड़कों को एक छीनी गई मोटर साईकिल सहित दमदमा रोड से किया गिरफ्तार, गया जेल ।

webmaster

पूर्व प्रधानमंत्री स्व. राजीव गांधी आधुनिक भारत के शिल्पकार थे: जितेंद्र भारद्वाज

webmaster
error: Content is protected !!